सीधी

एमपी के सीधी में चाट-फुल्की खाने से सैकड़ो लोगो की बिगड़ी तबियत, मौके पर पहुंचे अधिकारी, कई मरीज रीवा SGMH रेफर

sidhi mp news
x
Sidhi MP News: सीधी जिले में मेले के दौरान चाट-फुल्की खाने से सैकड़ों लोग बिमार

Sidhi MP News: मकर संक्राति पर्व के अवसर 14 जनवरी को सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत सोननदी के महेशन घाट में मेला करने पहुचे सैकड़ों लोग बीमार हो गए हैं। सूचना मिलते ही सीधी जिला प्रशासन बीमार हुए लोगो को रामपुर नैकिन, सीधी के जिला अस्पताल एवं रीवा के संजय गांधी अस्पताल इलाज के लिए भर्ती करवाया है।

चाट-फुल्की खाने से बिगड़ी तबियत

बताया जा रहा है कि आस्था के इस मेले का सीधी जिले के लोग सोननदी के महेशन घाट में आनंद उठाने के लिए पहुचे थें। मेले में लगी फुल्की-चाट की दुकानों में लोग इसका स्वाद भी लिए है। बताते है कि फुल्की और चाट खाने के बाद उनकी तबियत बिगड़ने लगी।

बीमार हुए ज्यादातर लोगो को उल्टी दस्त की समस्या शुरू हो गई। एक-एक करके जब आधा सैकड़ा लोगो में एक ही तरह की समस्या आना शुरू हुई तो लोगो में खलबली मच गई और इसकी सूचना लोगो ने प्रशासन को दी गई। जहाँ सीधी कलेक्टर साकेत मालवीय ने अविलंब मौके पर कई एम्बुलेंस वाहनों की व्यवस्था बनाई वही सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

फूड पॉइजनिंग का अंदेशा

जिस तरह से लोगो की तबियत खराब हुई है। उससे फूड पॉइजनिंग का अंदेशा जताया जा रहा है, हांलाकि प्रशासनिक रूप से अभी यह पुष्टि नही हुई कि फूड पायजनिंग की वजह से सभी की तबियत खराब हुई है या फिर कोई अन्य कारण है, यह प्रशासन की जांच के बाद सामने आ पाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story