सीधी

नामी ठेकेदार के यहां निकली एक करोड़ की GST चोरी, 24 लाख रूपये किया सरेंडर

Aaryan Dwivedi
28 July 2021 4:36 PM GMT
नामी ठेकेदार के यहां निकली एक करोड़ की GST चोरी, 24 लाख रूपये किया सरेंडर
x
सीधी। जिले के नामी ठेकेदार राममिलन साहू के यहां राज्य कर विभाग (state tax department) की 20 सदस्यीय टीम ने अचानक छापामार कार्रवाई करके जीएसटी टैक्स चोरी (gst tax evasion) मामले को उजागर किया है।

सीधी। जिले के नामी ठेकेदार राममिलन साहू के यहां राज्य कर विभाग (state tax department) की 20 सदस्यीय टीम ने अचानक छापामार कार्रवाई करके जीएसटी टैक्स चोरी (gst tax evasion) मामले को उजागर किया है।

राज्य कर अधिकारी पवन पटेल के नेतृत्व में सतना के अधिकारियों ने टैक्स संबंधी दस्तावेजों को जब्त करने के साथ ही जांच किये तो पाया कि ठेकेदार टैक्स में व्यापक पैमाने पर हेराफेरी कर रहा था।

एक करोड़ निकला टैक्स

राज्य कर अधिकारी की माने तो ठेकेदार राममिलन साहू के द्वारा वर्ष 2017 से अब तक में एक करोड़ रूपये के टैक्स की चोरी की गई है। इस दौरान ठेकेदार के पुत्र द्वारा 24 लाख रूपये टैक्स के सरेंडर किये गये है, जबकि शेष बची राशि को 15 दिनों में जमा करने के निर्देश अधिकारियों के द्वारा दिये गये है।

टीम के पहुचने से मची खलबली

जीएसटी टीम के औचक छापामारी कार्रवाई से ठेकेदारों में खलबली मच गई। कार्रवाई के दौरान ठेकेदार राममिलन साहू मौके से नदारत रहा तो वही उनके पुत्र द्वारा जानकारी देने के साथ ही टैक्स की राशि जमा की गई है।

Next Story
Share it