सीधी

एमपी के सीधी में 40 एंड्रायड मोबाइल, सीसीटीवी कैमरा सहित लाखों का माल पार, जानिए कैसे की चोरी

एमपी के सीधी में 40 एंड्रायड मोबाइल, सीसीटीवी कैमरा सहित लाखों का माल पार, जानिए कैसे की चोरी
x
MP Sidhi News: पुलिस द्वारा चोरों का पता लगाने के लिए अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया गया है।

MP Sidhi News: एमपी के सीधी जिले में बहरी थाना अंतर्गत मोबाइल दुकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने चोरी करते हुए 40 एंड्रायड मोबाइल, सीसीटीवी कैमरा सहित लाखों का माल चोर चुरा ले गए। कैमरे की नजर में आने से बचने के लिए चोर सीसीटीवी का पूरा सिस्टम और कम्प्यूटर निकाल कर ले गए। सुबह दुकान संचालक को चोरी का पता चला। फरियादी की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

बताया गया है कि संदीप अग्रहरी की बहरी बस स्टैण्ड में मोबाइल की दुकान है। बीती रात चोरों ने दुकान में चोरी करते हुए यहां से मोबाइल, सीसीटीवी कैमरा, 10 की-पैड मोबाइल, कलाई घड़ी, वाईफाई, चार्जर, ब्लटूथ सहित 32 हजार नगद पार कर दिया। चोरी की इस घटना के बाद स्थानीय दुकान संचालक डरे हुए हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा चोरों का पता लगाने के लिए अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया गया है।

शटर का ताला तोड़ कर की चोरी

फरियादी संदीप की माने तो आरोपी शटर का ताला तोड़ कर दुकान के अंदर गए। दुकान के अंदर प्रवेश करने के बाद चोरों ने नगदी सहित अन्य सामान चोरी कर गायब हो गए। मौका मुआयना करने के बाद पुलिस द्वारा साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

वर्जन

मोबाइल दुकान में चोरी की घटना हुई है। पुलिस द्वारा चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही चोरी पुलिस की पकड़ में होंगे।

पवन सिंह, थाना प्रभारी बहरी

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story