सीधी

सीधी में दुधमुंहे बच्चे की मां ने गला दबाकर की निर्मम हत्या, उल्टी-दस्त से थी तंग

Viresh Singh Baghel
14 Sep 2021 4:23 PM GMT
सीधी में दुधमुंहे बच्चे की मां ने गला दबाकर की निर्मम हत्या, उल्टी-दस्त से थी तंग
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले (Sidhi District) में एक माँ ने एक वर्ष के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी।

एमपी के सीधी जिले में एक मां का निर्दयी चेहरा सामने आया है। जब वह अपने ही बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना सीधी जिले (Sidhi District) के सैरपुर गांव की है। कोतवाली पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

अब पछताए होत क्या

हत्या के आरोप में पकड़ी गई महिला को अपनी करतूत पर पछतावा हो रहा है। वह बार-बार कहती रही कि पता नहीं अचानक क्या हो गया कि मैंने अपने ही कलेजे के टुकड़े का गला घोंट दिया।

10 माह का था बच्चा

एएसपी अंजू लता पटेल के मुताबिक 25 वर्षीय प्रियंका पति सुधीर गुप्ता ने 10 महीने के बेटे गोलू की गला घोंटकर हत्या करना स्वीकार किया है। दरअसल सूचना पर पुलिस महिला के गांव पहुंची, तो बच्चे के गले में फंदे के निशान थे। पुलिस ने शव का पीएम करवाया और परिजनों से बयान ले रही थी तो मां सहमी नजर आई।

मां के छलक पड़े आसू

पूलिस की पूछताछ के दौरान मां प्रियंका के आंसू छलक पड़े। उसने बताया कि बच्चा बीमार था। वह बार-बार उल्टी दस्त कर रहा था। परेशान हो गई थी, फिर अचानक पता नहीं मुझे क्या हुआ कि पास में ही पड़े एक कपड़े को फाड़कर उसके कलेजे के टुकड़े का गला घोंट दिया। हालाकि इसके पूर्व मां पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की, लेकिन बाद में वह टूट गई और घटना की पूरी कहानी बयां कर दी।

Next Story
Share it