सीधी

एमपी के सीधी में नहर में डूब रही गाय को बचाने के प्रयास में पिता-पुत्र की गई जान

Rewa MP News
x
MP Sidhi News: हादसे में पिता-पुत्र सहित गाय की भी मौत हो गई।

MP Sidhi News: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे नहर में डूब रही गाय को बचाने के फेर में पिता-पुत्र नदी के तेज बहाव में बह गए। जिसके कारण पिता-पुत्र की भी जल समाधि बन गई। इस हादसे में गाय की भी मौत हो गई। यह मामला सीधी जिले के चुरहट थाना अंतर्गत कपुरी बेदौलियान नहर का बताया गया है।

बताया गया है कि स्थानीय निवासी श्याम आनंद तिवारी 55 वर्ष अपने बेटे कपिल तिवारी 21 वर्ष अपनी गाय को लेकर नहर की तरफ गए थे। जब पिता-पुत्र वापस जाने लगे तो उन्होने देखा की गाय नहर के अंदर है। पानी के तेज बहाव में खुद को बचाने का प्रयास कर रही है। गाय की जान पर आए खतरे को अंदाजा लगाते हुए पिता-पुत्र दोनों ही नहर के अंदर चले गए, और गाय के बचाने का प्रयास करने लगे। लेकिन इस प्रयास में पिता-पुत्र दोनो ही नाकाम होते हुए नहर के तेज बहाव में गाय के साथ बह गए।

रात में मिला शव

बताया गया है कि ग्रामीणों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से नहर में डूबे पिता-पुत्र की तलाश शुरू की। रात करीब 9 बजे पिता-पुत्र का शव कपुरी गांव में पाया गया। मृतक पिता-पुत्र के शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चुरहट ले जाया गया। जहां से पिता-पुत्र के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

विधायक ने सोशल मीडिया में जताया शोक

घटना का पता जैसे ही चुरहट विधायक शरतेंदु तिवारी को लगा उन्होने घटना को लेकर शोक जताया। साथ ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट में मृतकों की फोटो डाल कर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story