सीधी

एमपी के सीधी में पत्रकारों के कपड़े उतरवाने पर भड़के सीएम शिवराज, देश भर में हो रही किरकिरी, SP पर गिर सकती है गाज

MP Laptop Yojana List 2022 pdf
x
सीधी मामले को CM Shivraj ने लिया गंभीरता से. कहा कोई भी दोषी बचना नहीं चाहिए.

Sidhi scandal: एमपी के सीधी पुलिस द्वारा पत्रकारों के कपड़े उतरवाए जाने का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। तो वही अब इस मामले को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गंभीरता से ले रहे है। कलेक्टर-कमिश्नर कांफ्रेंस के दौरान शिवराज ने इस पर नाराजगी जताई है। कलेक्टर कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री ने कहा कि घटना उचित नहीं है। इस तरह की घटना से पूरे देश में छवि धूमिल हुई है। ऐसा नहीं होना चाहिए।

एसपी पर हो सकती है कार्रवाई

सीधी पुलिस कस्टडी में पत्रकारों की अर्धनग्न फोटो सामने आने से देश भर मेंं बवाल मच गया है। तो वही इस मामले में अब सरकार भी गंभीर हो रही है। ऐसे संकेत आ रहे है कि सीधी एसपी पर जल्द एक्शन लिया जा सकता है। ज्ञात हो कि यह मामला सामने के बाद थाना प्रभारी सहित अन्य दोषी पुलिस कर्मियों को संस्पेंड कर दिया गया था।

यह था मामला

जनकारी के तहत पुलिस ने सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ल के पुत्र के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक युवक पर मामला दर्ज किया था। उक्त मामले को लेकर कुछ पत्रकार पुलिस थाने पहुंचे थें। जिस पर पुलिस ने इन सब को हिरासत में लेकर उनके कपड़े उतरवा दिए, अर्ध नग्न चित्र सोशल मीडिया में वायरल होते ही पूरे देश भर में बवाल मच गया और इसे लेकर मध्य प्रदेश सरकार की अच्छी खासी किरकिरी हो रही है।

Next Story