सीधी

एमपी के सीधी में सीमेंट कंपनी के कर्मचारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी, प्रमोशन और सुविधा की मांग

एमपी के सीधी में सीमेंट कंपनी के कर्मचारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी, प्रमोशन और सुविधा की मांग
x
MP Sidhi News: सीमेंट कंपनी के कर्मचारियों का कहना है कि अगर हमारी मांगे नहीं मानी जाती तो आगामी 15 दिन के अंदर कर्मचारी हड़ताल पर जानें को विवश होंगे।

MP Sidhi News: एमपी के सीधी जिले (Sidhi District) के अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी में कार्यरत कर्मचारियों (Ultratech Cement Company Employee) ने अपनी मांगो से संबंधित ज्ञापन अधिकारियों को दिया है। कर्मचारियों ने मांगे न मानने की स्थिति में आंदोलन करने की चेतावनी प्रबंधन को दी है। कर्मचारियों का कहना है कि अगर हमारी मांगे नहीं मानी जाती तो आगामी 15 दिन के अंदर कर्मचारी हड़ताल पर जानें को विवश होंगे।

क्या है मांगे

अपने सौंपे ज्ञापन में कर्मचारियों ने कहा कि कंपनी ने हमारी जमीन भी ले ली, अभी तक हमें रेगुलर भी नहीं किया। न तो हमें प्रमोशन ही मिल रहा है और न ही किसी प्रकार की अन्य सुविधा। सीमेंट कंपनी (Cement Company) प्रबंधन द्वारा हमारा कितना मानसिक और आर्थिक शोषण किया जा रहा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हमें अन्य कर्मचारियों की तरह ऐच्छिक अवकाश का लाभ भी नहीं दिया जा रहा।

इनका कहना है

अल्ट्राटेक प्लांट कर्मचारी संघ के अध्यक्ष नीलेश तिवारी ने बताया कि प्रबंधन द्वारा जमीन लेने के पहले जो हमसे वायदा पूरा किया गया था वह उसे पूरा नहीं कर रही है। अगर आगामी 15 दिन के अंदर हमारी मांगे नहीं मानी जाती तो हम अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने को विवश होंगे। जिससे कंपनी का प्रोडक्शन का कार्य रुक जाएगा। अगर हड़ताल हुई तो इसकी पूरी जवाबदारी प्रबंधन की होगी।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story