सीधी

रुपयों के लेनदेन का मामलाः सीधी में युवक को पांच बदमाशों ने जमकर धुना, वीडियो वायरल

Sanjay Patel
28 Jan 2023 11:49 AM GMT
एमपी के सीधी में पांच बदमाशों द्वारा एक युवक की जमकर धुनाई की गई। मामला रुपयों के लेनदेन का बताया गया है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

MP Sidhi News: एमपी के सीधी में पांच बदमाशों द्वारा एक युवक की जमकर धुनाई की गई। मामला रुपयों के लेनदेन का बताया गया है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें व्यक्ति को पांच लोग मिलकर बेरहमी से पीट रहे हैं। घटना शुक्रवार दोपहर 1 बजे की बताई गई है। वायरल वीडियो सेमरिया पुलिस चैकी अंतर्गत आने वाले सेमरिया बाजार का है।

जान बचाने की गुहार लगाता रहा युवक

सीधी के सेमरिया चैकी अंतर्गत आने वाले चुरहट थाना क्षेत्र के सेमरिया बाजार में शुक्रवार की दोपहर जमकर लात-घूसे चले। बीच बाजार में पांच लोगों ने मिलकर एक युवक की जमकर पीटा। हालांकि इस दौरान वहां पर लोगों की भीड़ भी नजर आई किन्तु कोई कुछ बोलने की हिम्मत नहीं जुटा सका। लोग सिर्फ तमाशबीन बनकर तमाशा देखने में मशगूल रहे।

इस दौरान युवक द्वारा अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहा था किंतु कोई उसकी मदद करने के लिए तैयार नहीं हुआ। मामला पैसों के लेनदेन का बताया जा रहा है। पीटते हुए युवक उसको बाजार से बाहर की ओर ले गए। मारपीट का वीडियो भी कुछ लोगों द्वारा बना लिया गया जो अब जाकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वीडियो के आधार पर जांच कर रही पुलिस

मामले का लाइव वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। इस संबंध में एडिशनल एसपी अंजूलता पटले का कहना है कि इस प्रकार की अभी कोई भी शिकायत थाना चैकी में दर्ज नहीं कराई गई है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिनदहाड़े बेरहमी से एक युवक को भरे बाजार पीटे जाने से यह स्पष्ट हो जाता है कि अपराधियों में पुलिस का भय नहीं रहा। वे जब चाहे अपने मनमर्जी अनुसार किसी को भी अपना शिकार बना सकते हैं। इस तरह की घटनाएं अक्सर प्रकाश में आती रहती हैं किंतु पुलिस द्वारा इन पर सख्त कार्रवाई नहीं किए जाने से जहां इनके हौंसले बुलंद हैं तो वहीं अपराधों का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा है।

Next Story