सीधी

Car Accident: इलाज के लिए नागपुर जा रहे सीधी निवासी परिवार की कार दुर्घटनाग्रस्त, पति-पत्नी और बच्चे की मौत

Satna Accident News
x

Accident

Car Accident: सिहोरा के पास नेशनल हाईवे क्रमांक-30 में सीधी निवासी परिवार की कार का एक्सीडेंट हो गया. परिवार नागपुर इलाज के लिए जा रहा था. इस हादसे में पति-पत्नी और बच्चे की मौत हो गई है.

जबलपुर/सीधी. सिहोरा के पास नेशनल हाईवे क्रमांक-30 पर मंगलवार की दोपहर 3 बजे तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराई और फिर पलटकर करीब 15 फीट गहरी नहर में गिर गई। हादसे में कार सवार पति- पत्नी और उनके पुत्र की मौत हो गई. वहीं साथ जा रहा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

सीधी निवासी आशीष परिहार अपनी माता 70 वर्षीय प्रेमा सिंह और पिता 76 वर्षीय बाबूलाल परिहार को लेकर बलेनो कार क्रमांक एमपी 53 सीए 5423 से इलाज कराने के लिए नागपुर जा रहे थे। उनके साथ उनके पारिवारिक मित्र रामनरेश सोनी उम्र 52 वर्ष भी थे। कार नेशनल हाईवे पर ग्राम मोहला के पास अनियंत्रित हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार पुलिया से टकराकर लुढ़कती हुई सूखी नहर में गिर गई। घायलों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने मदद करते हुए कार सवारों को कार से बाहर निकला, ब कार सवार बाबूलाल परिहार और उनकी पत्नी प्रेमा सिंह की मौत हो चुकी थी, वहीं कार चला रहे उनके पुत्र आशीष व रामनरेश को इलाज के लिए शासकीय अस्पताल ले जाया गया जहाँ परीक्षण उपरांत चिकित्सकों ने आशीष को भी मृत घोषित कर दिया, वहीं रामनरेश की हालत नाजुक बताई जा रही है।

घायलों को ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल

तेज गति भागती कार के पुलिया से टकराने के बाद तेज धमाका हुआ था धमका सुनकर घटनास्थल पर ग्रमीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने बचाव कार्य करते हुए सभी कार सवारों को बाहर निकाला। इसमें से आशीष व रामनरेश की सांसें चलती देख तत्काल उन्हें इलाज के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था कराई थी

Next Story