सीधी

सीधी जिले के बढ़ौरा में हुआ बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस को बलकर ने मारी टक्कर, 40 से अधिक यात्री घायल

सीधी जिले के बढ़ौरा में हुआ बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस को बलकर ने मारी टक्कर, 40 से अधिक यात्री घायल
x
मध्य प्रदेश के सीधी जिला के बढ़ौरा शिव मंदिर के समीप एक बड़ा हादसा हो गया।

Sidhi Bus Accident News: मध्य प्रदेश के सीधी जिला के बढ़ौरा शिव मंदिर के समीप एक बड़ा हादसा हो गया। यात्रियों से भरी बस को बलकार ने टक्कर मार दी। जिसमें कई यात्री घायल हुए हैं। बताया गया है कि यह हादसा शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात करीब 12 बजे करीब हुआ है। हादसे के वक्त बस में करीबन 50 से अधिक यात्री सवार थे जिसमें करीब 40 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। इनमें 27 की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

कहां हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार गौतम ट्रैवल्स की बस एमपी 19 पी 0563 सतना से सिंगरौली की तरफ जा रही थी कि अचानक सिंगरौली की तरफ से आ रहे बलकर ने टक्कर मार दी। यह हादसा सीधी जिले के बढ़ौरा शिव मंदिर के समीप होना बताया आ रहा है। हादसे के बाद बस में चीर पुकार मच गई। बताया जाता है कि टक्कर इतनी तेज थी कि बस पलट गई। स्थानीय लोगों ने यात्रियों को बस के शीशे तोड़कर बाहर निकाले।

मौके पर पहुंची तीन थानो की पुलिस

घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई। इस बड़े हादसे की जानकारी होते ही सेमरिया, चुरहट तथा जमोडी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। राहत एवं बचाव का कार्य शुरू किया गया। सबसे खुशी की बात यह है कि इस हादसे में अभी तक किसी की मौत नहीं हुई है।

सभी घायल अस्पताल में भर्ती

हादसे में घायल यात्रियों का इलाज चल रहा है। बताया गया है कि कुछ घायलों को सीधी जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है तो वही कुछ सामान्य रूप से घायल यात्रियों को चुरहट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। भर्ती यात्रियों की देखरेख के लिए स्वास्थ्य अमला पूरी मुस्तैदी के साथ लगा हुआ है।

Next Story