सीधी

सीधी: युवक की मौत पर हत्या का आरोप, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

Accused of murder over death of young man villagers made ruckus
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) में युवक की मौत पर हत्या का आरोप।

Sidhi MP News: सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत के बाद परिजनों आरोपी चालक पर हत्या का आरोप लगाते हुए सड़क पर शव रख कर चक्काजाम लगा दिया। सीधी जिले के सुअर घाट घटिया के समीप चक्काजाम के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 39 में जाम की स्थिति निर्मित हो गई। तकरीबन दो घंटे तक यहां जाम के हालात बने रहे। अंत में मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइस के बाद ग्रामीण मान गए।

क्या है मामला

बताया गया है कि सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत कटौली निवासी अजय सिंह की बाइक को उस वक्त चार पहिया वाहन ने ठोकर मार दी ज बवह बाइक में सवार होकर कहीं जा रहा था। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसी कड़ी में परिजनों ने युवक की मौत पर हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग करते हुए कहा कि युवक पर जानबूझ कर चार पहिया वाहन चढ़ाया गया है। इसलिए इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज होना चाहिए। इसी मांग को लेकर ग्रामीणों ने चक्काजाम लगा दिया।

परेशान होती रही सवारी

बताया गया है कि ग्रामीणों द्वारा एनएच 39 जाम कर देने के कारण यहां दोने ही तरफ वाहनों के पहिए थमे रहे। तकरीबन दो घंटे तक चले इस घटनाक्रम के कारण बस सहित अन्य वाहनों में सवार सवारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Next Story