सीधी

एमपी के सीधी में पुलिस को चकमा देकर अभिरक्षा से भागा आरोपी गिरफ्तार

rewa mp news
x
MP Sidhi News: तबियत ठीक न होने के कारण पीएचसी ले जाया गया था जहाँ से मौका पाकर चिकित्सक बंगले से आरोपी छूमंतर हो गया।

MP Sidhi News: पुलिस को चकमा देकर अभिरक्षा से भागे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि बीते दिवस जिले के भुईमाड़ थाने के पुलिस की अभिरक्षा से एक आरोपी भाग गया था। आरोपी के भागने का पता चलते ही पुलिस महकमे मे हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। इसी कड़ी में पुलिस को मुखबिर से आरोपी की लोकेशन के बारे में जानकारी मिली। जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को क्षेत्र में अशांति फैलाने के आरोप में चार लोगों को पकड़ कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया था। जिसमें से एक आरोपी प्रेमलाल बंसल की तबियत ठीक न होने के कारण उसे जमानत दे दी गई। जबकि अन्य तीन आरोपियों की जमानत याचिका निरस्त कर जेल वारंट तैयार किया गया। इसी दरमियान जब आरोपियों को पीएचसी कुसमी ले जाया गया, तभी एक आरोपी गोविंद पनिका उर्फ दादू पुत्र जगजीवन निवासी भुइमाड़ चिकित्सक के बंगले से भाग गया। जिसे पुलिस ने 14 घंटो के भीतर पकड़ लिया।

ये हैं आरोपी

क्षेत्र में अशांति फैलाने वाले जिन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है उसमें गोविंद पनिका के अलावा हरिप्रसाद पुत्र वंशधारी बंसल 35 वर्ष निवासी गैबटा, प्रेमलाल बंसल पुत्र वंशधारी बंसल गैवटा और ज्ञानचन्द्र पुत्र बृजभान गुप्ता 34 वर्ष भुईमाड़ शामिल है। इन चारों में से प्रेमलाल को तबियत सही न होने पर जमानत मिल गई है।

वर्जन

पुलिस अभिरक्षा से भागे एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। जेल वारंट जारी होने के बाद जब आरोपियों को मेडिकल के लिए चिकित्सक के पास ले जाया गया था, उसी दरमियान आरोपी भाग गया था। जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 14 घंटे के अंदर पकड़ लिया।

आकाश सिंह राजपूत, थाना प्रभारी भुईमाड़

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story