सीधी

एमपी के सीधी में 13 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, पांच लोगों ने मिलकर की दरिंदगी

Sanjay Patel
4 Jun 2023 9:56 AM GMT
एमपी के सीधी में 13 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, पांच लोगों ने मिलकर की दरिंदगी
x
MP News: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक किशोरी के सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पांच लोगों ने मिलकर किशोरी के साथ दरिंदगी की। सभी आरोपी नाबालिग बताये गए हैं।

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक किशोरी के सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पांच लोगों ने मिलकर किशोरी के साथ दरिंदगी की। सभी आरोपी नाबालिग बताये गए हैं। किशोरी यहां अपनी रिश्तेदारी में आई थी। घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई। पुलिस ने इसमें शामिल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

किशोरी को उठाकर ले गए जंगल की ओर

मामला सीधी जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत एक गांव का बताया गया है। यहां नाबालिग लड़की अपनी बुआ के यहां रिश्तेदारी में आई थी। वह शौच के लिए नदी किनारे गई हुई थी जहां पांच आरोपी पहले से खड़े थे। आरोपी नाबालिग को उठाकर जंगल की ओर ले गए। जहां पांचों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बना लिया। उनके द्वारा धमकी भी दी गई कि यदि किसी को इसकी जानकारी दी तो वह वीडियो को वायरल कर देंगे।

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपियों के चंगुल से निकलने के बाद पीड़िता किसी तरह से घर पहुंची। इस दौरान अपने साथ हुई घटना से उसने चाची को अवगत कराया। जिस पर चाची और मां ने कोतवाली थाना पहुंचकर इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई। जानकारी लगते ही थाना प्रभारी कोतवाली योगेश मिश्रा ने तत्काल टीम गठित की। जिसके बाद आरोपियों की तलाश की गई। इस वारदात में शामिल पांचों आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। दुष्कर्म की इस वारदात को अंजाम देने वाले पांचों आरोपी नाबालिग बताए गए हैं।

इनका कहना है

इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी योगेश मिश्रा के मुताबिक थाने में सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376(2)(एच), 376(डीए), 120बी, पाक्सो एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार लिया है। पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story