सीधी

रीवा सांसद-कमिश्नर विवाद, बचाव में उतरें रीवा एवं सेमरिया विधायक तो अजय सिंह ने कहा: जनार्दन को बेनिफिट ऑफ़ डाउट मिले

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:09 AM GMT
रीवा सांसद-कमिश्नर विवाद, बचाव में उतरें रीवा एवं सेमरिया विधायक तो अजय सिंह ने कहा: जनार्दन को बेनिफिट ऑफ़ डाउट मिले
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

रीवा। सांसद-कमिश्नर के बीच विवाद गर्माता जा रहा है। एक ओर जहाँ सांसद के पक्ष में रीवा विधायक एवं पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल एवं सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी उतर चुके हैं, वहीँ पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल ने सांसद पर निशाना साधा है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने रीवा लोकसभा के भाजपा सांसद जनार्दन मिश्र पर तंज कसते हुए कहा है कि उनके बयानों के मामले गंभीरता से नहीं लिए जाने चाहिए। उनकी मानसिकता ऐसी नहीं है, इसलिए उन्हें बेनीफिट आफ डाउट का लाभ दिया जाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि सांसद जनार्दन मिश्र ने पिछले दिनों अमरदीप मैरिज गार्डेन में स्कीम नंबर छह के मामले में खुले मंच से कहा था कि नगर निगम कमिश्रर सभाजीत यादव पाकिस्तान से भी ज्यादा खतरनाक प्राणी हैं। स्कीम नंबर 6 में कोई मकान गिराने आए तो गड्ढा खोदकर दफना दो। औजारों में धार लगाकर रख लो। आरोप मैं अपने ऊपर ले लूंगा। कमिश्रर को कांग्रेस का एजेंट कहने के बाद इसी के साथ सियासत काफी गरमा गई थी। इसके बाद कांग्रेस पार्टी कमिश्रर के बचाव में उतर आई थी।

अब मीडिया से चर्चा करते हुए अजय सिंह ने इस मामले को और हवा दे दी है। इस मामले में पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुल ने कहा कि अजय सिंह सही नहीं बोल रहे। हमारे सांसद तो शुचिता और ईमानदारी की राजनीति के प्रतीक हैं,और जहां कहीं भी वे अन्याय देखते हैं तो अपना आपा खो देते हैं और वह जनता के हित में होता है। पिछले दो महीने से नगर के स्कीम नंबर में रहने वाली जनता हैरान परेशान थी,अब वहां के लोग चैन की नींद सो रहे हैं।

इधर भाजपा के सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी ने नगर निगम कमिश्रर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा है कि आयुक्त ने शहर में चल रहे करोड़ों के विकास कार्य ठप्प कर दिया,स्कीन नंबर छह को अवैध कमाई का जरिया बनाना चाहा जब इनके कारनामों के खिलाफ आवाज बुलंद हुई तो कर्मचारियों और सजातियों को लगाकर अपने कृत्यों पर पर्दा डालने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। सांसद और राजेन्द्र शुल ईमानदारी,स्वच्छ और शुचिता की राजनीति करने वाले विकास के पर्याय हैं। उनके खिलाफ हर साजिश का मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story