शिवपुरी

शिवपुरी में निर्दयता: युवक को 4 घंटे बर्फ की सिल्ली पर लिटाया, मारपीट की; मुंह पर किया पेशाब

शिवपुरी में निर्दयता: युवक को 4 घंटे बर्फ की सिल्ली पर लिटाया, मारपीट की; मुंह पर किया पेशाब
x
चार-पांच युवकों ने एक युवक को बर्फ की सिल्ली पर चार घंटे तक लिटाया और उसके साथ मारपीट करते हुए उसके मुंह पर पेशाब किया।

शिवपुरी. जिले के करैरा में एक युवक के साथ निर्दयता का मामला सामने आया है। चार-पांच युवकों ने एक युवक को बर्फ की सिल्ली पर चार घंटे तक लिटाया और उसके साथ मारपीट करते हुए उसके मुंह पर पेशाब किया। युवकों ने पीड़ित के पैर भी छुलवाए। सनसनीखेज घटना एक माह पुरानी है, परंतु जब कार में युवक का अपहरण कर ले जाने का वीडियो वायरल हुआ, तो पीड़ित ने एसपी को आवेदन देकर धाराएं बढ़ाने की मांग की है।

पहले साधारण धाराओं में किया केस दर्ज: दिनारा के थनरा निवासी किसान सागर (28) पुत्र कालीचरण शर्मा ने आवेदन में बताया कि मैं 29 जनवरी को करैरा के मुंगावली तिराहे पर खड़ा था। तभी कार में धर्मेन्द्र यादव, आकाश यादव, सौरभ यादव और ब्रजेन्द्र यादव आए। पुराने विवाद को लेकर मुझे कार में जबरन बिठाया और ग्राम करोठा में आकाश यादव की बर्फ की फैक्ट्री पर ले गए। यहां 4 घंटे तक मुझे बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर मारपीट की और मुंह पर पेशाब किया, पैर भी छुलवाए। पीड़ित ने बताया कि रात 2 बजे मुझे मुंगावली तिराहे पर फेंककर चले गए। सागर ने बताया कि घटना के बाद थाने पहुंचा, तो साधारण धाराओं में केस दर्ज कर चलता कर दिया।

यह बोले जिम्मेदार

पीड़ित ने आवेदन और अपहरण का वीडियो दिया है। बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर मारपीट करने या मुंह पर पेशाब करने का कोई वीडियो नहीं आया है। केस दर्ज है। टीआई से बोल दिया है कि पीड़ित के बयान लेकर जो भी धाराएं लगती है, उसी हिसाब से कार्रवाई करें। - रघुवंश सिंह भदौरिया, एसपी, शिवपुरी

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story