शिवपुरी

एमपी के शिवपुरी में बारातियों के बीच घुस गई बोलेरो, तीन लोगों की मौके पर मौत

Sanjay Patel
23 Feb 2023 7:20 AM GMT
एमपी के शिवपुरी में बारातियों के बीच घुस गई बोलेरो, तीन लोगों की मौके पर मौत
x
एमपी के शिवपुरी में बारात की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब बोलेरो बारातियों के बीच जा घुसी और मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई।

एमपी के शिवपुरी में बारात की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब बोलेरो बारातियों के बीच जा घुसी और मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल हुए भी हैं जिनको स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जबकि एक घायल को ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया।

गाड़ी स्टार्ट कर नाचने लगा था ड्राइवर

घटना बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात 2 बजे की बताई गई है। शिवपुरी जिले के खातोरा गांव में बारात आई थी। यह बारात गुना के श्यामपुर से पहुंची थी। बारातियों के अनुसार बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी स्टार्ट छोड़ नाचने लगा। इस दौरान एक बाराती गाड़ी में ड्राइवर की सीट पर बैठ गया। जिसने बोलेरो को गियर में डाल दिया। गियर लगते ही गाड़ी बारातियों के बीच जा घुसी। इस दौरान तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कुछ अन्य घायल भी हुए हैं उनको उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। वहीं एक की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया है।

इनकी हुई मौत

इस संबंध में इंदार थाना प्रभारी केएन शर्मा के मुताबिक हादसे में तीन लोगों ने दम तोड़ा है जबकि अन्य लोगों को भी चोटें पहंुची हैं। मृतकों में पुरुषोत्तम कुशवाह पुत्र ख्याली कुशवाह 30 वर्ष निवासी श्यामपुरा, मनीष कुशवाह पुत्र भोलाराम कुशवाह 23 वर्ष समेत एक अन्य युवक शामिल हैं। घायलों में काशीराम पुत्र रामलाल 30 वर्ष निवासी श्यामपुरा, साईंराम पुत्र उधम सिंह चंदेल 30 वर्ष निवासी श्यामपुरा, महेश कुशवाह पुत्र बाबूलाल कुशवाह 35 वर्ष निवासी श्यामपुरा, दीपेश कुशवाह पुत्र रमेश कशवाह 25 वर्ष निवासी अशोकनगर, गोविंद कुशवाह 25 वर्ष निवासी बूढ़े बालाजी निवासी गुना, पप्पू पुत्र कल्याण कुशवाह 35 वर्ष निवासी अशोकनगर घायल हुए हैं। जिनको उपचार के लिए बदरवास स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

Next Story