शहडोल

एमपी के शहडोल में एक ही परिवार की तीन लड़कियां घर से हुईं लापता, थाना पहुंचे परिजनों ने पुलिस से यह कहा

Sanjay Patel
27 May 2023 9:19 AM GMT
एमपी के शहडोल में एक ही परिवार की तीन लड़कियां घर से हुईं लापता, थाना पहुंचे परिजनों ने पुलिस से यह कहा
x
MP News: मध्यप्रदेश में शहडोल में एक ही परिवार की तीन लड़कियां घर से लापता हो गईं। जिनकी तलाश परिजनों द्वारा की गई किंतु उनका पता अब तक नहीं चल सका है।

मध्यप्रदेश में शहडोल में एक ही परिवार की तीन लड़कियां घर से लापता हो गईं। जिनकी तलाश परिजनों द्वारा की गई किंतु उनका पता अब तक नहीं चल सका है। लड़कियों के लापता हो जाने से परिजनों की चिंता बढ़ गई है। मामले को लेकर परिजन थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

दोस्त के घर जाने कही थी बात

शहडोल में जयसिंहनगर थाना क्षेत्र से एक युवती समेत दो नाबालिग लड़कियों के लापता होने की शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज करवाई है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि वार्ड क्रमांक 13 थाना जयसिंहनहर की रहने वाली लापता लड़कियों के परिजनों द्वारा थाने आकर मौखिक रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया गया कि 26 मई को दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे उनके घर की तीन लड़कियां जिनकी उम्र क्रमशः 18 वर्ष 9 माह, 16 वर्ष 9 माह और 14 वर्ष 7 माह है वह लापता हो गईं। परिजनों का कहना था कि युवती समेत लड़कियां घर पर थीं। जिसमें से युवती अपने पति से यह बोलकर दो अन्य नाबालिगों के साथ दोपहर में घर से निकली थी कि हम तीनों लोग अपने दोस्त के घर ब्लाक टोला जयसिंह नगर में उसके घर जा रहे हैं। इसके बाद वह चली गईं।

तलाश करने के बाद नहीं चला पता

युवती समेत दोनों लड़कियां जब देर शाम तक वापस घर नहीं पहुंचीं तो परिजनों की चिंता बढ़ गई। इसके बाद ब्लाक टोला समेत कस्बा जयसिंहनगर बस स्टैण्ड सहित अन्य क्षेत्रों में उनकी तलाश की गई किंतु अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। परिजनों ने पुलिस के समक्ष आशंका जताई है कि कोई अज्ञात व्यक्ति उन्हें बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। परिजनों के मुताबिक लापता एक नाबालिग के पास मोबाइल भी है किंतु वह लगातार बंद आ रहा है। रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 363 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच की जा रही है।

Next Story