vindhyacoronabulletin/pooja vastrakar .jpg

शहडोल की बेटी का इंग्लैण्ड में धमाल, सीएम शिवराज सिंह ने दी बाधाई

RewaRiyasat.Com
News Desk
18 Jun 2021

शहडोल। एक बेटी ने जिले के साथ ही प्रदेश का नाम ऊंचा कर दिया है। इंग्लैण्ड के ब्रिस्टल में भारत और इंग्लैण्ड के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है जहां शहडोल जिले की बेटी धमाल मचा रही है। बेटी का प्रदर्शन देख माता-पिता, भाई-बहन के साथ ही परिवार, जिले एवं प्रदेशवासी हर्षित हो रहे हैं। यहां तक कि प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह ने ट्विट कर बधाई दी है। साथ ही प्रदेश की बिटिया पर गर्व जताया है।

आपको बता दें कि शहडोल जिले की बेटी पूजा वस्त्रकार का चयन भारतीय क्रिकेट टीम में हुआ है जो वर्तमान में इग्लैण्ड के ब्रिस्टल में खेले जा रहे टेस्ट मैच में प्रदर्शन कर लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। पूजा वस्त्रकार चोटिल होने के बाद काफी दिनों तक भारतीय टीम से बाहर रही थीं जिसके बाद उन्होंने चोट से उबर कर अच्छा खासा अभ्यास भी किया है। इस दौरान पूजा डोमेस्टिक क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन किया है। पूजा अच्छे लय में नजर आ रही हैं। पूजा वस्त्रकार ने इस दौरान बैट और गेंद दोनों से बेहतर प्रदर्शन किया है।

आलराउंडर खिलाड़ी हैं पूजा

भारतीय क्रिकेट टीम में पूजा का चयन आलराउंडर खिलाड़ी के रूप में किया गया है। जहां टेस्ट मैच के बाद तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने का मौका मिलेगा। पूजा के चयन पर प्रशंसकों में काफी खुशी व्याप्त है। प्रदेश की बेटी के भारतीय क्रिकेट टीम में चयन पर प्रदेश भर के लोगों में हर्ष व्याप्त है। लोगों ने कहा कि पूजा जिले के साथ ही प्रदेश का नाम ऊंचा कर दिया है।

घर में उत्सव का माहौल

मैच शुरू होते ही पूजा के घर पर टीवी के सामने पिता बंधनराम वस्त्रकार, बड़ी बहन और नेशनल एथलेटिक खिलाड़ी उषा वस्त्रकार सहित पूरा परिवार टीवी के सामने खेल देखने के लिए बैठ जाता है। आसपास रहने वाले भी पूजा के मैच को देखकर फूले नही समाते। पूजा की हर गेंद पर दूर रहकर भी उत्‍साह वर्धन करते हैं। घर में उत्सव जैसा माहौल बन जाता है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER