vindhyacoronabulletin/shahdol  (3).jpg

SHAHDOL : जिला अस्पताल में महिला ने दिया तीन बच्चों को जन्म

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
01 May 2021

शहडोल। जिला अस्पताल के प्रसूति वार्ड में एक महिला ने 3 बच्चों को जन्म दिया है। शहडोल जिले के बुढ़ार थाना क्षेत्र के बिछिया गांव में रहने वाली कलावती यादव ने 29 अप्रैल की रात में दो लड़के और एक लड़की को जन्म दिया है। इन तीनों का वजन 1 किलो 500 ग्राम के आसपास है अभी फिलहाल तीनों स्वस्थ बताए जा रहे हैं, हालांकि वजन कम है लेकिन डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

यह तीनों बच्चे स्वस्थ बताए गए हैं। इस खबर के बाद परिजनों एवं अस्पताल के डाक्टर सहित स्टाफ में हर्ष व्याप्त हो गया। कोरोना संकटकाल में इस तरह की खुशी मिलने से स्टाफ नर्स और डॉक्टर बेहद खुश हैं । इतना ही नहीं डॉक्टर और स्टाफ नर्स ने अपने व्हाट्सएप ग्रुप में इन बच्चों की फोटो डालकर वेलकम किया है। व्हाट्सएप ग्रुप में लिखा है कि हम अपने इस नर्सरी में इन तीनों बच्चों का वेलकम करते हैं।

शिशु गहन चिकित्सा इकाई के प्रभारी डा. उमेश नामदेव का कहना है कि उन्हें जीवन में चौथी बार इस तरह का नजारा देखने का अवसर मिला है। तीनों बच्चे स्वस्थ बताए जा रहे हैं। इन तीनों को शिशु गहन चिकित्सा इकाई में रखा गया है जिसकी देखरेख में स्टाफ नर्स लगी हुई है। जिला अस्पताल के प्रसूति वार्ड में तकरीबन डेढ़ साल के बाद किसी महिला ने एकसाथ तीन बच्चों जन्म दिया है।

कोरोना संकट काल के दौरान जहां लोग चारों तरफ से मौत की खबरों को सुनकर दुखी है वहीं इस तरह की खबर ने लोगों के खुश होने का मौका दिया है और जिंदगी ऐसे भी मुस्कुराती है इसका अंदाज हुआ है। महिला और बच्चे स्वस्थ हैं । प्रसूति वार्ड के स्टाफ ने खुशी का इजहार करते हुए अपने अपने व्हाट्सएप ग्रुप में इन तीनों की फोटो भी शेयर की है।

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER