शहडोल

Shahdol: वर्दी हुई बेकाबू, आमजन पर टूटा पुलिस का कहर, लात घूसों से पिटाई

Shahdol: वर्दी हुई बेकाबू, आमजन पर टूटा पुलिस का कहर, लात घूसों से पिटाई
x
Shahdol/ शहडोल : एक ओर आमजन कोरोना की मार से कराह रहा है। वहीं लाकडाउन में तैनात खाकी बेकाबू होती जा रही है। कोरोना गाइडलाइन की निगरानी के लिए तैनात पुलिसकर्मियों का कहर आमजन पर टूट रहा है।

Shahdol/ शहडोल : एक ओर आमजन कोरोना की मार से कराह रहा है। वहीं लाकडाउन में तैनात खाकी बेकाबू होती जा रही है। कोरोना गाइडलाइन की निगरानी के लिए तैनात पुलिसकर्मियों का कहर आमजन पर टूट रहा है। पुलिस इतनी बेकाबू है कि वह आमजन को लात-घूंसों से जमीन पर पटक कर पिटाई करने से नहीं चूक रही है। इन हालातों में आमजन दोहरी मार से पीडित है। जिसकी सुनने वाला कोई नहीं है। मध्य प्रदेश के हर जिलों से ऐसे ही समाचार बीच-बीच में सुनाई देते रहते हैं। पुलिस और प्रशासन कोरोना की तरह बेकाबू होती दिख रही है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला शहडोल जिले के पपौंध थाना क्षेत्र का है। हाल के दिनों में एक वीडियो सोशल मीडिया में जारी हुआ दिख रहा है। जिसमें एक पुलिसकर्मी एक शख्स को लात-घूंसों से पिटाई करता दिख रहा है। वही वीडियों में पुलिसकर्मी उस शख्स के गले में गमछा डालकर उसे जमीन पर घसीटने तथा जमीन पर पटककर पीटते हुए दिख रहा है। इस बरबर्ता का कारण सिर्फ लाकडाउन के नियमों का पालन न करना और पुलिस की हुक्मअदूली न करना है।

मूकदर्शक बने आमजन

बताया जाता है कि जब पुलिसकर्मी सत्येंद्र कुमार द्विवेदी को सड़क पर पटककर लात घूंसों से पिटाई कर रहा था उस समय कई लोग इस दृष्य को मूक की भांति देख रहे थे। वही सत्येंद्र लोगों से बचा लेने की गुहार लगा रहा था। लेकिन किसी आमजन ने उसकी सहायता के लिए हांथ नहीं बढाया।

SP कार्यालय पहुंचा पीड़ित

इस घटना के बाद शख्स पुलिस की बर्बरता की शिकायत करने एसपी कार्यालय पहुंचा और अधिकारियों से मदद का गुहार लगाने लगा। लेकिन वहां से उसे आश्वासन की बैशाखी थमा दी गई।

दवा लेने गया था

जानकारी के अनुसार सत्येंद्र गेंहू लेकर खरीदी केंद्र जा रहे थे, साथ में उन्हें अपनी बीमार भैंस की दवा भी लेनी थी। इसी दौरान एक हेड कांस्टेबल ने सत्येंद्र से लॉकडाउन के दौरान बाहर निकलने का कारण पूछते हमला बोल दिया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story