शहडोल

Shahdol News: मंत्री ने कहा, अस्पताल में कोई कमी न रहे

Saroj Tiwari
9 Dec 2021 1:57 PM GMT
Shahdol News: मंत्री ने कहा, अस्पताल में कोई कमी न रहे
x
मध्य प्रदेश के शहडोल में MLA रामखेलावन पटेल ने कोविड हस्पताल का किया निरिक्षण।

शहडोल (Shahdol) मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) शासन के पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक विमुक्त घुमक्कड़ एवं अर्द्ध घुमक्कड़ जनजाति कल्याण स्वतंत्र प्रभार एवं पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री रामखेलावन पटेल बुधवार को जिले के प्रवास पर पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रान के मद्देनजर जिले में तैयारियों का जायजा लिया तथा जिला अस्पताल का भ्रमण कर मौके पर व्यवस्थाएं देखी और निर्देश दिये।

प्रभारी मंत्री ने आक्सीजन प्लांट को चालू कराकर जायजा लिया। उन्होंने सिविल सर्जन डा. जीएस परिहार से कहा कि अस्पताल की व्यवस्था में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। जिला अस्पताल में स्थापित 570 एलपीएम आक्सीजन प्लांट को तत्काल शुरू करने के निर्देश दिये।

मरीजों से मिले

इस मौके पर जिले के प्रभारी मंत्री श्री पटेल अस्पताल में मरीजों के बीच पहुंचकर उनका हालचाल जाना तथा व्यवस्थाओं के संबंध में पूछताछ की। मंत्री ने सभी से टीकाकरण कराने तथा मास्क लगाने और दूरी बनाकर रहने की बात कहीं। इस मौके पर विधायक मनीषा सिंह,कलेक्टर वंदना वैद्य, पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी, नगर पालिका अध्यक्ष उर्मिला कटारे सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

जो जरूरत हो अभी बताओ

जिले के प्रभारी मंत्री ने आपदा प्रबंध समिति की बैठक लेते हुए उपस्थिति से कहा कि जो भी जरूरत हो तुरंत बताएं उसे पूरा कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि बाद में गड़बड़ी हुई तो समस्या होगी। बैठक में मंत्री ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर अधिकारियों को आवश्यक सुझाव दिये।

Next Story