शहडोल

Shahdol News : भ्रमण पर निकले कलेक्टर, पासपोर्ट कार्यालय जल्दी खुलने के संकेत, देखी व्यवस्था...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
Shahdol News : भ्रमण पर निकले कलेक्टर, पासपोर्ट कार्यालय जल्दी खुलने के संकेत, देखी व्यवस्था...
x
शहडोल / Shahdol news : जिलेवासियों के पासर्पोट अब जल्दी ही जिले में ही बनने लगेंगे। ऐसा अनुमान कलेक्टर डॉ. सतेन्द्र सिंह एवं अपर कलेक्टर अर्प

Shahdol News : भ्रमण पर निकले कलेक्टर, पासपोर्ट कार्यालय जल्दी खुलने के संकेत, देखी व्यवस्था…

शहडोल / Shahdol news : जिलेवासियों के पासर्पोट अब जल्दी ही जिले में ही बनने लगेंगे। ऐसा अनुमान कलेक्टर डॉ. सतेन्द्र सिंह एवं अपर कलेक्टर अर्पित वर्मा के भ्रमण के बात पता चला। कलेक्टर अचान ही निर्माधीन पासपोर्ट कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंच गये। अवलोकन के दौरान कलेक्टर ने कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी को पासपोर्ट कार्यालय भवन में रंगाई-पुताई करवा दुरूस्त करने को कहा। ऐसे में माना जा रहा है कि जल्दी ही पासर्पोट कार्यालय खुल जायेगा। जिससे लेागों को होने वाली परेशानी से मुक्ति मिलेगी।
भ्रमण पर निकले कलेक्टर डॉ. सतेन्द्र सिंह को निरीक्षण में उक्त भवन मंें भवन निर्माण की समाग्री रखी मिली जिसके बाद कलेक्टर ने उसके हटाने का आदेश दिये।

माफियाओं के रसूख पर चला बुल्डोजर, प्रशासन ने अरबों की सरकारी जमीन मुक्त कराई : Shahdol News

Shahdol News : भ्रमण पर निकले कलेक्टर, पासपोर्ट कार्यालय जल्दी खुलने के संकेत, देखी व्यवस्था...

साथ ही निर्वाचन सुपरवाइजर को व्यवस्था दुरूस्त करवाने का आदेश दिया है। कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान नवीन ईव्हीएम वेयर हाउस के सामने पुराने तथा विद्युत पोल शिफ्ट करने के निर्देश दिए। इस दौरान कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी डीके खरे सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

जकनकारी के अनुसार कलेक्टर डॉ. सतेन्द्र सिंह ने जिला मुख्यालय में भवनो के जीर्णाेद्धार कार्य का निरीक्षण किया। निरीक्षण में व्यवस्था तथा साफ सफाई पर जोर दिया। संबंधित अधिकारियो को कहा कि भवन कितना भी बढिया बनवा दिया जाय अगर उसकी सही देखरेख नही की जयेगी तो उसे पुनः खंडहर होने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।
कलेक्टर के साथ निरीक्षण में अपर कलेक्टर अर्पित वर्मा, एसडीएम सोहागपुर धर्मेन्द्र मिश्रा, तहसीलदार लवकुश प्रसाद शुक्ला, सीएमओ अमित तिवारी, लोक निर्माण विभाग के अनुविभागीय अधिकारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Shahdol News : एसपी ने थाना प्रभारी समेत 8 पुलिस कर्मियों को किया लाइन अटैच

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story