शहडोल

Shahdol News : 192 नशीली सिरप के साथ 2 आरोपी पुलिस के हत्थे चढे़

Rewa MP News
x
जिले में बढ़ रहे नशे के कारोबार पर लगाम लगाने पुलिस अधीक्षक की विशेष टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। ऐसे में नशा माफिया आने मनसूबे में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

शहडोल (Shahdol News) : जिले में बढ़ रहे नशे के कारोबार पर लगाम लगाने पुलिस अधीक्षक की विशेष टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। ऐसे में नशा माफिया आने मनसूबे में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। कोतवाली पुलिस और विशेष टीम की संयुक्त कार्रवाई में 192 नशीली सिरप बरामद किया गया हैं। जिसकी बाजार में कीमत लाखों रूपये में है। नशीली सिरप के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। जिनसे पुलिस पूछताछ कर नशे के इस कारोबार के सरगना तक पहुचे का प्रयास कर रही है।

नौरोजाबाद निवासी है दोनो आरोपी

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नौराजाबाद के वार्ड नंबर 12 ऐरिया कॉलोनी निवासी मोहम्मद कलीम अपने साथी अनिल सेन निवासी वार्ड नंबर 12 ऐरिया कॉलोनी नौरोजबाद के साथ नशीली सिरप लेकर जा रहा है। पुलिस की टीम को जानकारी होते ही उसने घेराबंदी की और न्यू बस स्टैण्ड के पास घेरकर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

सिरफ के साथ बाइक और मोबाइल मिला

पकडे़ गये आरोपियों के पास 192 सीसी नशीली सिरप बरामद किया गया। जिसकी बाजार में कीमत लाखों रूपये बताई जा रही है। वहीं आरोपियों के पास से दो मोबाइल और 1 बाइक एमपी 4 क्यूजे 9554 को भी जब्त किया गया है।

नशे पर लगाम लगाने लगातार कार्रवाई

एसपी अवधेश गोस्वामी ने बताया कि जिले में नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जाकर रही है। नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए मुखबिरों को सर्तक किया गया है। इसके लिए विशेष टीम बनाई गई है जो सूचना मिलने के बाद तुरंत सक्रिय हो जाती है। फौरन कार्रवाई होने से अपराधियों को भागने का मौका नहीं मिलता और वह पुलिस के चंगुल में फंस जाते हैं।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story