Rewa_Riyasat/himandri singh .jpg

शहडोल सांसद हिमांद्री सिंह कोरोना पाॅजिटिव

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
07 Apr 2021

शहडोल। सांसद हिमांद्री सिंह की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई है। यह जानकारी उन्होंने खुद दी है। शहडोल संभाग की भाजपा सांसद हिमांद्री सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह से मैने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं वे सावधानी बरतें और परीक्षण कराने की सलाह दी है। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना की दूसरी ने तांडव मचा रखा है। आये दिन आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है। इसकी चपेट में लगातार लोग आ रहे हैं।

चप्पे-चप्पे पर ड्रोन कैमरा से निगरानी

कोरोना को लेकर शहडोल प्रशासन पूरी तरह से सतर्कता बरत रहा है। चप्पे पर ड्रोन कैमरा से निगरानी रखी जा रही है। कैमरे से उन एरिया पर नजर रखी जाएगी जहां पर कोरोना पॉजिटिव वार्ड हैं। इन वार्ड में जो पॉजिटिव हैं यदि वे लोग बाहर घूमेंगे तो उनको कैच कर लिया जाएगा और प्रशासन सतर्क हो जाएगा। इसके साथ ही बिना मास्क के शहर के अंदर घूमने वालों पर भी ड्रोन की नजर रहेगी जिससे उन पर लगाम लगाई जा सकेगी।

कलेक्टर के सख्त निर्देश

कलेक्टर डॉ. सतेंद्र सिंह ने कहा है कि 45 वर्ष के अधिक आयु के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी के साथ. साथ जिले के सभी व्यक्ति कोविड.19 का टीका निकटतम वैक्सीनेशन सेंटर में जाकर लगवाना सुनिश्चित करें। साथ ही नगर पालिका अधिकारी शहरी शहडोल के कोरोना प्रभावित वार्डो में नगर पालिका के ड्रोन से होम आइसोलेट मरीजो की निगरानी भी करेंगे जिससे यह तय किया जा सके कि होम आइसोलेशन के मरीज इधर-उधर बिना मास्क के न घूमें। जिले के सभी शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में कोराना पॉजिटिव क्षेंत्रों की निगरानी एवं देखभाल के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आव्हान पर मैं कोरोना वांलेटियर अभियान में अपना पंजीयन कराने के लिए ऑनलाइन लिंक 181 में फोन कर अपना पंजीयन करा सकते हैं।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER