शहडोल

शहडोल: पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो चचेरे भाइयों की थम गई सांसे, गांव में शोक का माहौल

शहडोल: पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो चचेरे भाइयों की थम गई सांसे, गांव में शोक का माहौल
x
पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो सगे चचेरे भाइयों को मौत हो गई।

शहडोल: पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो सगे चचेरे भाइयों को मौत हो गई। मृतक भाइयों के शव को पीएम के लिए शहडोल जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से मृतक भाइयों के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। यह हृदय विदारक हादसा शहडोल जिले के नरसिंगपुर क्षेत्र की बताई गई है।

क्या है मामला

बताया गया है कि सिंहपुर निवासी प्रिंस पुत्र प्रमोद चौधरी 2 वर्ष और उसका चचेरा भाई दीपक पुत्र चिंतामणि चौधरी 3 वर्ष गत दिवस अपने घर के समीप खेल रहे थे। खेलते हुए दोनो मासूम भाई घर से 100 मीटर दूर पानी से भरे गड्ढे में गिर गए। गड्ढे में गिरने से दोनो भाइयों की मौत हो गई। बताया गया है कि जब घर के सदस्यों को घटना का पता चला उन्होने दोनो भाइयों को जिला चिकित्सालय शहडोल ले जाने की व्यवस्था की। जहां चिकित्सकों ने दोने भाइयों को मृत घोषित कर दिया।

क्यों बनाया था गड्ढा

बताया गया है कि घर के समीप बने पानी से भरे गड्ढे का इस्तेमाल घर की महिलाएं बर्तन धोने के लिए करती है। इसी कारण से यहां गड्ढा बनाया गया था। फिलहाल दोनो भाइयों की मौत हो जाने के कारण गांव में जहां मातम का माहौल बना हुआ है वहीं ग्रामीणों में शोक की लहर व्याप्त है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story