शहडोल

Shahdol Bus Accident: शहडोल में बस हादसा, 150 फ़ीट गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 3 की मौत

Shahdol Bus Accident: शहडोल में बस हादसा, 150 फ़ीट गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 3 की मौत
x
Shahdol Bus Accident: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से निकली यात्री बस 150 फ़ीट गहरी खाई में पलट गई

Shahdol Bus Accident: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में एक बड़ा बस हादसा हो गया है, यात्रियों से भरी बस सीधा 150 फ़ीट नीचे गहरी खाई में समा गई है. बीती रात शहडोल से 30 किलोमीटर दूर पथराई घाटी में यात्री बस अनियंत्रित होकर सीधा गहरी खाई में समा गई.

इस घटना में अबतक 3 लोगों की मौत हुई है जिनके प्राण मौके पर ही चले गए थे, जबकि घटना में 44 लोग जख्मी हुए हैं जिनमे से 5 की हालत गंभीर है जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज के ICU वार्ड में चल रहा है। जबकि 9 यात्रियों को किसी भी प्रकार की चोट नहीं पहुंची है.

कहां जा रही थी बस

पुलिस के द्वारा जी गई जानकारी के अनुसार भोरमदेव ट्रैवल्स की बस छत्तीसगढ़ से लखनऊ के लिए जा रही थी. बीच में एमपी के शहडोल जिले से 30 किलोमीटर दूर पढ़ने वाली पथराई घाटी में बस अचानक से अनियंत्रित हो गई और खाई के नीचे गिर गई. रात के करीब साढ़े बारा बज रहे थे इस लिए समय से रेस्क्यू दल नहीं पंहुचा, रात के अँधेरे में लोगों को घाटी से निकलना भी बहुत बड़ा टास्क था. घटना के कई घंटों बाद लोग वहीं पड़े रहे और कुछ देर बाद बचाव टीम आई और लोगों को घाटी से बाहर निकाला। सुबह 5 बजे तक रेस्क्यू अभियान चला इस दौरान सिंघपुर के TI, SI और अन्य पुलिस बल मौजूद रहा.

3 की मौत

इस घटना से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनमे 12 साल की महिमा कश्यप निवासी कोसमतारा छत्तीसगढ़, नादिर खान उम्र 25 निवासी शाहजहांपुर यूपी, और पारस तेली उम्र 55 निवासी कबीरधाम छत्तीसगढ़ के रूप में पहचान हुई है।



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story