शहडोल

रीवा की महिला डॉक्टर ने शहडोल में किया सुसाइड

रीवा की महिला डॉक्टर ने शहडोल में किया सुसाइड
x
शहडोल के बुढ़ार में रीवा की एक महिला डॉक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

रीवा की एक महिला डॉक्टर ने शहडोल जिले के बुढ़ार में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। युवती डॉक्टर का MBBS के बाद पीजी एमडी के लिए रीवा के श्याम शाह मेडिकल कॉलेज में सिलेक्शन हुआ था। सोमवार को उसे मेडिकल कॉलेज में जॉइन करना था। इसके पहले उसने मौत को गले लगा लिया। युवती का शव उसके घर के बाथरूम में फांसी पर लटकते हुए पाया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से रीवा निवासी डॉ. आरके वर्मा शहडोल जिले के बुढ़ार में खंड चिकित्साधिकारी के पद पर पदस्थ हैं। उनकी बेटी कृतिका वर्मा को एमबीबीएस करने के बाद पीजी एमडी के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज में दाखिला मिला था। लेकिन जॉइनिंग के ठीक पहले कृतिका ने बुढ़ार स्थित निवास के बाथरूम में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

परिजनों के मुताबिक, कृतिका रीवा जाकर मेडिकल कॉलेज में जॉइनिंग की तैयारी कर रही थी। सुबह नहाने के लिए गई और काफी देर तक बाहर नही आई, इसके बाद दरवाजे की कुंडी तोड़कर देखा तो उसका शव लटकता हुआ मिला।

फिलहाल मामले कि जांच चल रही है। फांसी किस वजह से लगाई, इसका कारण नहीं पता चल पाया है। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन कृतिका के शव को अंतिम संस्कार के लिए गृह ग्राम रीवा लाया गया।

बुढ़ार थाना प्रभारी संजय जायसवाल के मुताबिक, कृतिका काफी समय से बुधार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी कर रहीं थीं। उन्हे रीवा मेडिकल कॉलेज में पीजी के लिए दाखिला मिला था, जिसकी जॉइनिंग के लिए वे रीवा जाने कि तैयारी कर रही थी। आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। प्रथम दृष्टया मर्ग कायमी कर मामले की जांच की जा रही है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story