शहडोल

Shahdol : बारातियों से भरी पिकप पलटी, 20 बाराती घायल, 50 लोग थे सवार 

Shahdol : बारातियों से भरी पिकप पलटी, 20 बाराती घायल, 50 लोग थे सवार 
x
शहडोल / Shahdol Accident News। एक तरफ लाकडाउन है। वहीं दूसरी ओर बारातियों से भरी पिकप तीन से चार थाना क्षेत्र से गुजर गई। शादी के बाद लौटने के दौरान जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम दुआरी के पास पिकप पलट गई।

शहडोल / Shahdol। एक तरफ लाकडाउन है। वहीं दूसरी ओर बारातियों से भरी पिकप तीन से चार थाना क्षेत्र से गुजर गई। शादी के बाद लौटने के दौरान जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम दुआरी के पास पिकप पलट गई।

जिसमे 50 के करीब बाराती सवार थे। 20 लोगों को चोटे आई है। जिन्हे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं वाहन मालिक और चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

शादी के बाद लौट रही थी बारात

जानकारी के आनुसार ग्राम सरिसताल निवासी अहिरवार परिवार की बारात छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे अमला खेरवा गांव गई थी। जहां से शादी के बाद बारात वापस गांव लौट रही थी।

तेज रफतार पिकअप में क्षमता से अधिक सवारी भरे होने से पिकप अनियंत्रित हो कर पलट गई। यह हादसा जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम दुआरी के पास की बताई जा रही है।

हादसे के बाद चालक मौका देखकर फरार हो गया। चारों ओर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया तो वहीं पुलिस ने चालक और वाहन मालिक के विरूद्ध मामला पजीवबद्ध कर लिया है।

सिस्टम में छेद

सब देख रहे हैं कि सड़क पर पुलिस का पहरा है उसके बाद भी कई थाना क्षेत्र को क्रास कर यात्रियों से भरा वाहन निकल गया। ऐसे में सवाल यह उठता है कि यह कैसे सम्भव हुआ।

लेकिन हकीकत तो यह है कि ऐसा हो रहा है कारण चाहे जो भी हो लेकिन जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम दुआरी के पास पलटी पिकप इस बात की गवाह है कि सिस्टम में कही न कही छेद है। तभी तो कडे पहरे के बाद भी क्षमता से अधिक सवारी भरकर आज भी वाहन निकल रहे हैं।

Next Story