शहडोल

Shahdol : रक्षा मंत्रालय के सहयोग से शहडोल में भी लगेगा ऑक्सीजन प्लांट

Shahdol : रक्षा मंत्रालय के सहयोग से शहडोल में भी लगेगा ऑक्सीजन प्लांट
x
Shahdol Latest News Updates : प्रदेश में ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए प्रदेश के 8 संभागीय मुख्यालयों में  प्रदेश सरकार और रक्षा मंत्रालय के सहयोग से ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) लगाया जाएगा। जिसमें संभागीय मुख्यालयों में जिसमें संभाग मुख्यालयों में धार, दमोह, जबलपुर, बालाघाट बड़वानी, शहडोल, मंदसौर एवं सतना सम्मिलित हैं। इस योजना में शहडोल भी शामिल है।

Shahdol Latest News Updates : प्रदेश में ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए प्रदेश के 8 संभागीय मुख्यालयों में प्रदेश सरकार और रक्षा मंत्रालय के सहयोग से ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) लगाया जाएगा। जिसमें संभागीय मुख्यालयों में जिसमें संभाग मुख्यालयों में धार, दमोह, जबलपुर, बालाघाट बड़वानी, शहडोल, मंदसौर एवं सतना सम्मिलित हैं। इस योजना में शहडोल भी शामिल है।

शासन के उक्त निर्देश के परिपेक्ष्य में Collector Shahdol सतेन्द्र सिंह (Satendra Singh) द्वारा स्वयं के स्तर से 26 अप्रैल 2021 को जारी आदेश के अंतर्गत मेडिकल कॉलेज शहडोल में 260 सिलेंडर प्रतिदिन की क्षमता वाला एयर सेप्रेशन यूनिट अनुमानित लागत 2.10 करोड़ की व्यय एवं भुगतान की स्वीकृति प्रदान की गई थी। और अब रक्षा मंत्रालय के सहयोग ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाएगा।

Next Story