शहडोल

एमपी के शहडोल में पकड़ा गया एक क्विंटल गांजा, एसपी की स्पेशल टीम ने की कार्रवाई

Sanjay Patel
2 Sep 2023 7:32 AM GMT
एमपी के शहडोल में पकड़ा गया एक क्विंटल गांजा, एसपी की स्पेशल टीम ने की कार्रवाई
x
MP News: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में पुलिस अधीक्षक की स्पेशल टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। एसपी के निर्देश पर गांजा तस्कर को पुलिस ने दबोचा जिसके पास से एक क्विंटल गांजा बरामद किया गया है।

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में पुलिस अधीक्षक की स्पेशल टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। एसपी के निर्देश पर गांजा तस्कर को पुलिस ने दबोचा जिसके पास से एक क्विंटल गांजा बरामद किया गया है। इसके साथ ही तस्कर के पास से 1 लाख रुपए कैश पुलिस को मिले हैं। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

ग्राहक का कर रहा था इंतजार

एमपी के शहडोल जिला अंतर्गत ब्योहारी थाना क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक की स्पेशल टीम द्वारा यह कार्रवाई की गई। पुलिस ने जिस तस्कर को दबोचा है उसके पास से एक क्विंटल गांजा और एक लाख रुपए कैश मिले हैं। पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि महिंद्रा एजेंसी के समीप एक व्यक्ति गांजा बेचने की फिराक में ग्राहक का इंतजार कर रहा है। जिस पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी। युवक से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम रोहित 28 वर्ष निवासी टिकुरी टोला बुढ़ार बताया।

जंगल में छिपा रखा था गांजा

इस दौरान युवक के पास से पुलिस ने 20 किलो गांजा बरामद किया। इसके साथ ही एक लाख रुपए कैश पाए गए। पुलिस ने जब तस्कर से पूछताछ की तो उसने बड़ा खुलासा किया। उसने जंगल में भी गांजा छिपाकर रखना बताया। जिस पर पुलिस ने जंगल में छिपाया गया गांजा भी बरामद किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी के कब्ग्जे से कुल एक क्विंटल गांजा जब्त किया गया है।

थानों में दर्ज हैं कई अपराध

पुलिस का कहना है कि गांजा तस्करी के मामले में पुलिस ने जिस आरोपी रोहित शर्मा को पकड़ा है, वह गांजा का बड़ा तस्कर है। इसके पूर्व भी उसे गांजे के कई मामले में पकड़ा जा चुका है। इस पर विभिन्न थानों में कई अपराध भी दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्पेशल टीम द्वारा यह कार्रवाई की गई। आरोपी के पास से एक क्विंटल गांजा बरामद किया गया है। जिसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा पर पुलिस ने अपराध करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया।

Next Story