शहडोल

Shahdol​​​​​​​ News : बेपरवाह स्वास्थ्यकर्मी, कोरोना रोगी को लिए बाजार घूमते व जूस पीते मिले

शहडोल ( Shahdol​​​​​​​ News in Hindi) : एक ओर कोरोना की वजह से देश की हालत बद से बदतर होती जा रही है। देश के साथ मध्य प्रदेश में कोरोना बढ़ते क्रम में अपनी आमद दर्ज करवा रहा है। तो वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में स्वास्थ्यकर्मियों के लापरवाहीं की एक घटना सामने आई है। एम्बुलेंस में कोरोना रोगी को लिए स्वास्थ्यकर्मी बाजर घूमते मिले। वहीं एम्बुलंेस को बीच शहर में रोककर गन्ने का जूस भी पीते नजर आये। इसी दौरान वहां मौजूद आमजनों ने जब इसका विरोध किया तब जाकर स्वास्थ्यकर्मी रोगी को लेकर रवाना हुए। 

शहडोल ( Shahdol News in Hindi) : एक ओर कोरोना की वजह से देश की हालत बद से बदतर होती जा रही है। देश के साथ मध्य प्रदेश में कोरोना बढ़ते क्रम में अपनी आमद दर्ज करवा रहा है। तो वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में स्वास्थ्यकर्मियों के लापरवाहीं की एक घटना सामने आई है। एम्बुलेंस में कोरोना रोगी को लिए स्वास्थ्यकर्मी बाजर घूमते मिले। वहीं एम्बुलंेस को बीच शहर में रोककर गन्ने का जूस भी पीते नजर आये। इसी दौरान वहां मौजूद आमजनों ने जब इसका विरोध किया तब जाकर स्वास्थ्यकर्मी रोगी को लेकर रवाना हुए।

लोगों में फेली दहशत

बताया गया है कि जब लोगांे को पता चला कि स्वास्थ्यकर्मी किसी कोरेाना रोगी को लेकर जा रहे हैं और बाजार में रूककर गन्ने का जूस पी रहे हैं। वहां मैाजूद लोग दहशत में आ गये। लोगों ने इस बात का कड़ विरोध भी किया। पहले तो स्वास्थ्यकर्मी लोगों को अनास सनाप तर्क देते दिखे लेकिन जब विरोध ज्यादा हुआ तो रोगी को लेकर रवान हो गये।

​​​​​​​

स्थानीय लोगों ने खींची फोटो

जानकारी के अनुसार जिले के स्वास्थ्यकर्मी एम्बुलेंस में कोरोना रोगी को लेकर जा रहे थे। लेकिन उसे सीधे अस्पाताल ले जाने के बजाय बाजार में रूके और गन्ना का जूस पिया। जब स्वास्थ्यकर्मी को ऐसा करते लोगांे ने देखा तो उसकी वीडियो बनाने के साथ ही विरोध किया। साथ में फोटो भी खिंच लिया।

गंभीर था कोरोना रोगी

जानकारी के अनुसार कोरोना रोगी एम्बुलेंस में लेटा हुआ था। वही स्वास्थ्यकर्मी वाहन को सड़क पर खडा कर गन्ने के जुस का स्वाद लेने लगे। इन स्वास्थ्यकर्मियों को उसे इलाज कराने की चिंता नही थी।

Next Story