शहडोल

एमपी के शहडोल में जनपद पंचायत का क्लर्क ले रहा था घूंस, 5000 रूपये लेते हुआ ट्रैप

एमपी के शहडोल में जनपद पंचायत का क्लर्क ले रहा था घूंस, 5000 रूपये लेते हुआ ट्रैप
x
MP Shahdol News: एमपी के शहडोल जिले में 5000 रूपये की रिश्वत लेते हुए एक बाबू को लोकायुक्त ने पकड़ लिया है।

MP Shahdol News: जनपद पंचायत कार्यालय (Janpad Panchayat Karyalay) में चल रही घूसखोरी के खिलाफ की गई शिकायत के बाद रीवा लोकायुक्त की टीम ने शुक्रवार को शहडोल जिले के जनपद पंचायत गोहपारू के क्लर्क शुभम श्रीवास्तव को 5000 रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों ट्रैप किया है। लोकायुक्त ने बाबू के खिलाफ भ्र्ष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है।

बिल पास कराने के एवज में ले रहा था रिश्वत

शिकायतकर्ता सुरेंद्र यादव ग्राम रोजगार सहायक गोहपारू जिला शहडोल ने रीवा लोकायुक्त (Lokayukt Rewa) कार्यालय में शिकायत किया था कि शुभम श्रीवास्तव सहायक ग्रेड 3 जनपद पंचायत को गोहपारू जिला शहडोल के द्वारा पंचायत संबंधी बिल पास करने एवज में उससे रिश्वत की मांग की जा रही है। उसका कहना था कि जनपद पंचायत कार्यालय (Shahdol Janpad Karyalay) में जमकर घूंसखोरी की जा रही है और इससे वह काफी परेशान हो गया था।

कार्यालय में हुई कार्रवाई

शिकायत के आधार पर लोकायुक्त एसपी रीवा गोपाल सिंह धाकड़ ने कार्रवाई करने के लिए डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम बनाई और उक्त टीम के द्वारा उस समय क्लर्क को पकड़ लिया गया जब रोजगार सहायक 5000 रूपये रिश्वत के तौर पर बाबू को उनके कार्यालय स्थित कक्ष में दे रहा था।

कार्यालय मे मचा हड़कम्प

जनपद पंचायत कार्यालय में घूंसखोरी के खिलाफ की गई कार्रवाई की भनक लगते ही अन्य कर्मचारियों में खलबली मच गई। हर कोई बाबू के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर जानकारी लेने में लगा रहा।

Next Story