शहडोल

एमपी के शहडोल में पति ने सब्जी में डाल दिया टमाटर तो पत्नी घर छोड़कर चली गई, थाने पहुंचा मामला

Sanjay Patel
13 July 2023 10:23 AM GMT
एमपी के शहडोल में पति ने सब्जी में डाल दिया टमाटर तो पत्नी घर छोड़कर चली गई, थाने पहुंचा मामला
x
MP News: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले का मामला प्रकाश में आया जहां पति को सब्जी में टमाटर डालना मंहगा पड़ गया। टमाटर डालने से पत्नी इतनी ज्यादा खफा हो गई कि वह घर छोड़कर चली गई।

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले का मामला प्रकाश में आया जहां पति को सब्जी में टमाटर डालना मंहगा पड़ गया। टमाटर डालने से पत्नी इतनी ज्यादा खफा हो गई कि वह घर छोड़कर चली गई। इस दौरान उन्होंने पत्नी को रोकने के लिए दोबारा टमाटर का उपयोग न करने की बात भी कही किंतु उनकी पत्नी ने एक नहीं सुनी। अब बेचारे पति ने अपनी बीवी को ढूंढ़ने के लिए पुलिस से मदद मांगी है।

क्या है मामला

शहडोल जिले के धनपुर थाना क्षेत्र के बेमहौरि के रहने वाले संजीव कुमार वर्मा के पारिवारिक जीवन में टमाटर ने खलल डाल दिया। टमाटर के दाम इन दिनों आसमान छू रहे हैं। ऐसे में संजीव में सब्जी में महंगे टमाटरों का उपयेाग किया। संजीव की यह बात पत्नी को नागवार गुजरी और वह घर छोड़कर चली गईं। अब संजीव इस बात की कसम खा रहे हैं कि वह कभी भी सब्जी में टमाटर का उपयोग नहीं करेंगे। पत्नी के घर छोड़ने के बाद अब संजीव ने पुलिस से पत्नी को ढूंढने के लिए मदद मांगी है।

ढाबा चलाते हैं संजीव

बताया गया है कि संजीव वर्मा एक छोटे से ढाबे का संचालन करते हैं। वह टिफिन का भी कार्य करते हैं। लोगों के लिए टिफिन एवं ढाबा के लिए वह खाना तैयार करते हैं। दो दिन पहले उन्होंने अपनी पत्नी से बिना पूछे सब्जी में टमाटर डाल दिया। मंहगे टमाटरों का सब्जी में उपयोग किए जाने की जानकारी जैसे ही उनकी पत्नी को हुई वह आगबबूला हो गईं। इस दौरान उन्होंने अपनी छोटी बेटी को अपने साथ लिया और घर छोड़कर चली गईं। संजीव लगातार अपनी इस गलती के लिए पत्नी से आरजू मिन्नतें भी करता रहा लेकिन पत्नी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं थीं। संजीव की हर कोशिश पत्नी को घर छोड़कर जाने से रोकने में नाकाम साबित हुईं। जिसका शिकायत उन्होंने धनपुरी थाने में दर्ज करवाई है।

इनका कहना है

इस मामले में धनपुरी थाना प्रभारी संजय जायसवाल का कहना है कि पति ने इस आशय की शिकायत थाने में दर्ज करवाई कि सब्जी में टमाटर डालने से नाराज होकर उसकी पत्नी घर छोड़कर कहीं चली गई है। शिकायत में उसने बताया कि सब्जी में तीन टमाटर डाल दिए थे। उनकी पत्नी उमरिया जिले में चली गई हैं। जिनको समझाइश दी गई है जल्द ही वह घर लौट आएंगी।

Next Story