शहडोल

शहडोल में भीषण सड़क हादसा, बांस से भरे ट्रक से जा टकराई बस

Sandeep Tiwari
3 Oct 2021 5:31 PM GMT
शहडोल में भीषण सड़क हादसा, बांस से भरे ट्रक से जा टकराई बस
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) में बांस भरे ट्रक से बस जा टकराई। जिसमे कई यात्री घायल हो गए।

शहडोल (Shahdol) बिलासपुर (Bilaspur) से सवारी भरकर लखनऊ (Lucknow) जा रही बस देवलौद थाना क्षेत्र के जमगल गांव के पास बांस से भरे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में जनहानि तो नहीं हुई लेकिन आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। घायलों की हालत सामान्य बताई जा रही है।

सुबह के समय हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह-सुबह करीब 4ः00 बजे के 15 मिनट बिलासपुर (Bilaspur) से लखनऊ (Lucknow) जा रही लग्जरी बस यूपी 09 जेएल 3125 का एक्सीडेंट हो गया। बताया जाता है की देवलौंद के पास सड़क किनारे बांस से भरा ट्रक खड़ा था। माना जा रहा है कि बस चालक को झपकी लगी और बस ट्रक से जा टकराई।

केबिन में बैठे यात्री हुए घायल

बताया जाता है कि बस खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी। बांस लोड होने से बांस शीशा तोड़ते हुए बस के अंदर जा घुसा। ऐसे में केबिन में बैठे यात्री घायल हुए हैं। बताया जाता है की हादसे के बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। हादसे में घायल शत्रुघ्न, सुमनलता, केशराम, बलदेव, रामफल,और विश्वनाथ की पहचान कर ली गई है। वही अन्य गंभीर यात्रियो की जानकारी पुलिस एकत्र कर रही है। कई घायल अपना नाम पता नहीं बता पा रहे थे।

Next Story
Share it