शहडोल

शहडोल शर्मसार: स्कूल की नाबालिग छात्रा से अतिथि शिक्षक ने बनाए संबंध, गर्भवती होने पर उतारा मौत के घाट

MP Shahdol News
x
MP Shahdol News: एमपी के शहडोल जिले में अतिथी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shahdol Rape News: शिक्षक और छात्रों के रिश्ते लगातार कंलकित हो रहे है और अब तो शिक्षक नाबलिग बच्चीयो से भी सबंध बनाने के साथ ही उनकी हत्या तक करने अमादा है। ऐसा ही सनसनी खेज एक मामला एमपी के शहडोल जिले से समाने आया है। जहां जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खांडा में अतिथी शिक्षक ने 14 वर्ष की नाबलिग छात्रा के साथ कई बार संबध बनाए और जब वह गर्भवती हो गई तो उसे प्लान के तहत मौत के घाट उतारा दिया।

पुलिस ने किया खुलासा

शहडोल एसपी ने नाबलिग छात्रा के साथ घटी घटना का खुलासा करते हुए बताया कि छात्रा के साथ रेप और उसकी हत्या के आरोप में शिवेन्द्र सिंह कवर उर्फ गुड्डा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में यह पाया गया है कि आरोपी ने योजना के तहत पड़ोस में रहने वाली लड़की को गांव के ही एक कुंए के पास बुलाया और बड़े ही चतुरई से उसे कोई जहरीली दवा यह कहते हुए खिला दिया कि उसके पेट में पल रहा गर्भ गिर जाएगा। दवा खाते ही छात्रा की मौत हो गई तो उसे कुंए में फेक दिया और आरोपी फरार हो गया था। जानकारी के तहत नाबालिग लड़की की अर्द्धनग्न लाश गांव के कुए में पाई गई थी।

स्कूल में पढ़ाने के दौरान हुई थी जान-पहचान

बताया जा रहा है कि आरोपी गांव की सरकारी स्कूल में बतौर अतिथी शिक्षक पढ़ाता था। इस दौरान बच्ची से उसकी जान-पहचान हो गई थी। वह उसके घर के पास ही रहता था। जिसके चलते जब भी बच्ची घर में अकेली होती तो वह उससे सबंध बनाता था।

बताते है कि बच्ची जब गर्भवती हो गई तो वह शादी करने के लिए दबाब बना रही थी। जिसके चलते उसका बच्ची से विवाद हो रहा था। घटना दिनांक को भी बच्ची और आरोपी के बीच एकांत स्थान में विवाद हुआ था और वह उसे मौत के नींद सुलाने के बाद उसकी लाश कुएं में फेक दिया था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story