शहडोल

एमपी के शहडोल की सरकारी स्कूल में छात्राएं कर रही अजीब हरकत, हर कोई हैरान, मान रहे भूत-प्रेत का साया

Shahdol MP News
x
Shahdol MP News: एमपी के शहडोल जिले की बिजूरी क्षेत्र अंतर्गत खमरौध के सरकारी स्कूल की छात्राए कर रही अजीब हरकत

MP Shahdol News: घर से पढ़ाई करने के लिए स्कूल पहुचने वाली छात्राएं अजीब हरकत कर रही है। यह देखकर हर कोई हैरान है। यह वाक्या एमपी के शहडोल जिले की बिजूरी क्षेत्र अंतर्गत खमरौध के सरकारी स्कूल से सामने आ रहा है। बताया जाता है कि खमरौध में हाई स्कूल संचालित है और यहां कक्षा 9वी एवं 10वी में पढ़ने वाली छात्राएं अजीब हरकत करते हुए चिल्लाना शुरू कर देती है। जिसे देखकर स्कूल के टीचर और बच्चों के परिजन हैरान है।

मान रहे भूत-प्रेत का साया

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यायल खमरौध में छात्राओं के इस अजीब हरकत को परिजन भूत-प्रेत का साया मान रहे है। उनका कहना है कि स्कूल में कोई प्रेतबाधा है। जो कि छात्राओं को परेशान कर रही है। यही वजह है कि वे चिल्लाते हुए बेहोष हो जाती है, हांलाकि रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

अस्पताल में किया गया परीक्षण

स्कूल में छात्राओं के इस हरकत के बाद उन्हे ईलाज के लिए बुढ़ार के अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों का कहना है कि खान-पान सही न हो पाने के कारण बच्चियों में इस तरह की समस्या आ रही है। हीमोग्लोबीन कम होने एवं बीपी व तनाव के चलते बच्चियों में चक्कर आना आदि कारण है, वही डॉक्टर का कहना कि मेडिकल सांइस भूतप्रेत बाधा जैसा नही मानता है।

पूर्व में भी आ चुका है मामला

शहडोल जिले के स्कूलों में इस तरह का मामला पहले भी आ चुका है। इसके पूर्व शासकीय हाई स्कूल बिलटिकुरी में इसी तरह से छात्राएं अजीब हरकत कर रही थी, तो वही अब शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यायल खमरौध से छात्राओं के अजीब हरकत का मामला सामने आया है।

बताते है कि बिलटिकुरी का मामला प्रदेश स्तर पर पहुचा था और भोपाल से काउंसलिंग के लिए टीम स्कूल पहुची थी। जंहा छात्राओं को टीम ने गाइड किया, स्कूल में ऐसा मामला तब से सामने नही आया है वही अब खमरौध स्कूल से एक बार फिर मामला सामने आने के बाद स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के जीवन व स्वास्थ को लेकर परिजन चितिंत है।

Next Story