शहडोल

MP News: शहडोल में पांच महिलाओं ने लूट ली गोल्ड शॉप, 40 लाख रुपए का सोना चुराया, वीडियो वायरल

Sanjay Patel
13 April 2023 10:59 AM GMT
MP News: शहडोल में पांच महिलाओं ने लूट ली गोल्ड शॉप, 40 लाख रुपए का सोना चुराया, वीडियो वायरल
x
Shahdol News: मध्यप्रदेश के शहडोल में पांच महिलाओं ने ज्वेलरी शॉप को अपनी लूट का निशाना बनाया। महिलाएं बकायदा सर्राफा दुकान में पहुंचती हैं और दुकानदार से गहने दिखाने को कहती हैं।

मध्यप्रदेश के शहडोल में पांच महिलाओं ने ज्वेलरी शॉप को अपनी लूट का निशाना बनाया। महिलाएं बकायदा सर्राफा दुकान में पहुंचती हैं और दुकानदार से गहने दिखाने को कहती हैं। तभी उनमें से कुछ महिलाएं काउंटर में रखे जेवरात पार कर फरार हो जाती हैं। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गया जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। दुकानदार द्वारा मामले की शिकायत थाना में दर्ज कराई गई जिस पर पुलिस आरोपी महिलाओं की तलाश में जुट गई है।

700 ग्राम से अधिक सोने के जेवरात किए पार

सर्राफा दुकान में गहने देखने आई पांच महिलाओं द्वारा 700 ग्राम से अधिक सोने के जेवरात पार कर दिए गए। बताया गया है कि शहडोल शहर में कोतवाली थाना अंतर्गत पायल ज्वेलर्स नाम से दुकान स्थित है। जहां पर पांच की संख्या में महिलाएं बुधवार की शाम पहुंचती हैं। जिनके द्वारा दुकानदार से गहने दिखाने को कहा जाता है। दुकानदार जब गहने दिखाने में व्यस्त हो जाता है तभी कुछ महिलाएं काउंटर में रखे जेवरात को पार कर रफू चक्कर हो जाती हैं। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में भी कैद है।

स्टाक मिलाया तो गहने मिलने गायब

दुकान से गहने पार होने की जानकारी दुकानदार को उस वक्त नहीं लगी जब यहां पर महिलाएं गहने देख रही थीं। दुकानदार सतीश सर्राफ के मुताबिक जब दुकान बंद करते समय उन्होंने स्टाक का मिलान किया तो गहने कम पाए गए। इस दौरान 700 ग्राम से अधिक सोने के जेवरात गायब पाए गए। जब उन्होंने सीसीटी कैमरे में दिन भर का घटनाक्रम देखा तो महिलाओं द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देना पाया गया। जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

आरोपियों पर 30 हजार रुपए ईनाम

दुकानदार सतीश सर्राफ का कहना है महिलाओं द्वारा 700 ग्राम से अधिक सोने के आभूषणों को पार कर दिया गया है जिसकी कीमत तकरीबन 40 लाख रुपए है। सीसीटीवी देखने के बाद मामले की जानकारी उनके द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई है। जिस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी में कैद घटना के आधार पर महिलाओं की तलाश प्रारंभ कर दी गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए शहडोल जोन में आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु 30 हजार रुपए ईनाम की घोषणा भी की गई है।

Next Story