शहडोल

एमपी: शहडोल में चलती गाड़ी में ड्राइवर की हो गई मौत, लोगों ने वाहन को रोका

Sanjay Patel
26 April 2023 11:33 AM GMT
Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

MP News: एमपी के शहडोल में ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना बुधवार की सुबह घटित हुई।

एमपी के शहडोल में ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना बुधवार की सुबह घटित हुई। बताया गया है कि शहडोल पाली मार्ग पर मालवाहक के चालक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चालक के पास से दवाइयां भी बरामद की है। जिसके चलते यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्राइविंग सीट पर ही अटैक आने से उसकी मौत हुई होगी।

धीरे-धीरे पीछे जाने लगा ट्रक तब हुई जानकारी

शहडोल कोतवाली पुलिस के मुताबिक कटनी से शहडोल की ओर मालवाहक क्रमांक एमपी 09 जीएच 6665 जा रहा था। जिला न्यायालय के सामने ही चालक ने वाहन को खड़ा तो कर दिया किंतु ट्रक धीरे-धीरे पीछे की ओर जाने लगा। जिस पर स्थानीय लोगों ने हो-हल्ला किया किंतु इस दौरान कोई जवाब नहीं मिलने से लोगों ने ट्रक के पहिये पर पत्थर लगाकर इसे रोका। स्थानीय लोगों ने जब ट्रक अंदर झांका तो उनके होश उड़ गए। वाहन का चालक अचेत अवस्था में पड़ा मिला। जिसकी जानकारी लोगों द्वारा पुलिस को दी गई।

हार्ट अटैक की संभावना

मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा तलाशी के दौरान चालक के पास से दवाइयां बरामद की गई हैं। उसे देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अटैक आने की वजह से ड्राइविंग सीट पर ही चालक की मौत हो गई है। चालक ने ट्रक रोक तो दिया था किंतु रुकने के बाद वह धीरे-धीरे पीछे की ओर जाने लगा। ऐसे में लोगों ने उसे रोका अन्यथा बड़ी घटना होने से इंकार नहीं किया जा सकता था। ड्राइवर का नाम और उसके पते के संबंध में पुलिस को जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और पता लगाने के प्रयास में जुटी है कि आखिर चालक कहां का रहने वाला है और इसके मौत की असली वजह क्या है।

Next Story