शहडोल

Shahdol में कोरोना ने मचाया हड़कंप, पढ़ ले जरूरी खबर नहीं होगा पछतावा

Shahdol में कोरोना ने मचाया हड़कंप, पढ़ ले जरूरी खबर नहीं होगा पछतावा
x

कोरोना 

काफी दिनों पश्चात जिले में एक बार फिर कोरोना (Corona) के दो रोगी सामने आए हैं.

शहडोल (Shahdol News) : काफी दिनों पश्चात जिले में एक बार फिर कोरोना (Corona) के दो रोगी सामने आए हैं। जिन्हें स्वास्थ्य विभाग चिन्हित करते हुए होम आइसोलेट कर दिया गया है। वही इन से मिले हुए लोगों की हिस्ट्री कंगाली जा रही है। करोना रोगियों में एक जेल में बंद महिला कैदी है। तो वही दूसरा एक युवक जो महाराष्ट्र से लौटा है।

घर पहुंचने पर बिगड़ी तबीयत

जानकारी के अनुसार जिले के घरौला मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय युवक 3 दिन पहले महाराष्ट्र से आया था। घर पहुंचने के पश्चात की तबीयत बिगड़ने लगी। साथ ही युवक को करोना के कुछ प्राथमिक लक्षण महसूस होने पर का चेकअप कराया। जिसके पश्चात आई रिपोर्ट मे कोरोनावायरस मिला है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा युवक को घर में ही आइसोलेट किया गया है। साथ ही युवक के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर जांच की जा रही है।

व्यौहारी से आई थी महिला कैदी

जिला जेल में बंद 50 वर्षीय महिला की करोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। महिला को हाल के दिनों में व्यौहारी जेल से जिला जेल में शिफ्ट किया गया था। महिला की तबीयत खराब होने पर करोना जांच करवाई गई जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जिले में कोरोना की स्थिति

जानकारी के अनुसार जिले में अब तक में कोरोना के कुल 10133 मरीज मिल चुके हैं। जिसमें 169 रोगियों की मौत हो चुकी है। तो वही 9962 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story