शहडोल

CDS विपिन रावत की पत्नी मधुलिका के परिजनों को Shahdol से Delhi बुलाया गया

Saroj Tiwari
9 Dec 2021 2:50 PM GMT
CDS विपिन रावत की पत्नी मधुलिका के परिजनों को Shahdol से Delhi बुलाया गया
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल से शहीद CDS बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) की पत्नी मधुलिका (Madhulika) के रिस्तेदारो को दिल्ली बुलाया गया।

CDS Vipin Rawat Wife Madhulika Shahdol News: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुन्नूर (Conoor) में सेना के हेलीकाप्टर क्रैश में जनरल विपिन रावत (CDS Generak Vipin Rawat) एवं उनकी पत्नी मधुलिका (Madhulika Rawat) समेत 13 लोगों की मौत हो गई है। इसके बाद मधुलिका के परिजनों को शहडोल (Shahdol) से दिल्ली (Delhi) बुलाया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही उनकी जनरल रावत की ससुराल गढ़ सोहागपुर जिला शहडोल में शोक व्याप्त हो गया।

आपको बता दें कि मधुलिका रावत स्व. कुंवर मृगेंद्र सिंह की पुत्री थीं जो रीवा राजघराने से भी ताल्लुक रखते हैं; मधुलिका रावत के भाई यशवर्धन सिंह ने बताया है कि सेना ने जनरल विपिन रावत के ससुराल वालों को दिल्ली बुलाया है। परिवार के लोग फ्लाइट से दिल्ली गए हुए हैं।

भाई ने बताया कि बीते दिन दीदी से बातचीत हुई थी तो उन्होंने बताया था कि किसी महत्वपूर्ण कार्यक्रम से जा रहे हैं। यह नहीं बताया कि कहां जा रहे हैं क्योंकि सेना के कार्यक्रमों को गोपनीय रखा जाता है।

उन्होंने बताया कि तमिलनाडु के कुन्नूर जिले में सेना के हेलीकाप्टर क्रैश हो जाने की खबर लोगों ने जब टेलीविजन पर देखी तबसे इस हादसे को लेकर सही स्थिति जानने की कोशिश की जाती रही लेकिन जैसे ही शाम को वायुसेना ने ट्वीट कर दोनों के निधन की जानकारी दी तो शोक की लहर दौड़ गई।

Next Story