शहडोल

Shahdol Bus Accident: एमपी के शहडोल से रीवा आ रही बस पलटी, दर्जन भर यात्री हुए घायल

Sanjay Patel
20 Aug 2023 10:29 AM GMT
Shahdol Bus Accident: एमपी के शहडोल से रीवा आ रही बस पलटी, दर्जन भर यात्री हुए घायल
x
MP News: मध्यप्रदेश के शहडोल में आज सड़क हादसा हो गया। शहडोल से रीवा की ओर आ रही बस पलट गई। जिसके बाद मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई।

Shahdol Bus Accident: मध्यप्रदेश के शहडोल में आज सड़क हादसा हो गया। शहडोल से रीवा की ओर आ रही बस पलट गई। जिसके बाद मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई। बताया गया है कि बस की स्पीड काफी अधिक थी जिससे वह अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दर्जन भर यात्री घायल हुए हैं जिनको उपचार के लिए अस्पताल पहुंचवाया गया।

सेमरा मोड़ के पास हुआ हादसा

शहडोल में गोहपारू थाना क्षेत्र के सेमरा मोड़ के समीप यह हादसा घटित हुआ। शहडोल से रीवा की ओर आ रही बस पलट गई। बस में सवार यात्रियों का कहना था कि बस को काफी तेज चलाया जा रहा था जिससे वह अनियंत्रित हो गई। चालक बस पर नियंत्रण नहीं रख सका और वह अनियंत्रित होकर पलट गई। मोड़ होने के बावजूद चालक ने बस की रफ्तार धीमी नहीं की। बस पलटते ही इसमें सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। घायलों को बस बाहर निकालने का कार्य किया गया। इसके बाद उन्हें उपचार के लिए भेजा।

एम्बुलेंस से घायलों को पहुंचाया अस्पताल

मिली जानकारी के मुताबिक दादू एंड संस कंपनी की बस क्रमांक एमपी 18 पी 0158 शहडोल से रीवा की ओर आ रही थी। बस की गति काफी अधिक थी। जैसे ही बस गोहपारू थाना क्षेत्र के सेमरा मोड़ के पास पहुंची वह अनियंत्रित हो गई। इसके बाद बस पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 12 यात्रियों को चोटें पहुंची हैं। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया। इस दौरान मौके पर एम्बुलेंसों को भी बुला लिया गया था। सभी घायलों को एम्बुलंेस की मदद से शहडोल अस्पताल और मेडिकल कॉलेज के साथ गोहपारू अस्पताल भिजवाया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

Next Story