शहडोल

शहडोल मेडिकल कॉलेज में हुआ खूनी संघर्ष, 150 से ज्यादा लोग मारपीट में रहे शामिल, 9 छात्र-छात्राएं घायल

Shahdol Medical College News
x
Shahdol Medical College News: शहडोल मेडिकल कॉलेज में बाहरी लोगो के द्वारा की गई जमकर मारपीट

शहडोल। एमपी के शहडोल जिले में संचालित बिरसा मुंडा मेडिकल कॉलेज में बाहरी युवाओं एवं कॉलेज के छात्रों के बीच खूनी संर्घष हो गया। इस घटना में कॉलेज के 9 छात्र-छात्राएं घायल हो गए है। उन्हे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विवाद का कारण बना रहस्य

मेडिकल परिसर में हुई मारपीट की घटना का कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुची है और घायल छात्रों से घटना को लेकर जानकारी ले रही है। पुलिस की जांच के बाद ही विवाद का असली कारण सामने आ पाएगा।

मारपीट में 150 से ज्यादा लोग रहे शामिल

बताया जा रहा है कि इस मारपीट के दौरान दोनों पक्षों से तकरीबन 150 से ज्यादा लोग शामिल रहे है। विवाद को लेकर जो जानकारी आ रही है उसके तहत देर शाम कार में सबार आधा दर्जन लोग मेडिकल परिसर में पहुचे थें। जंहा उनका विवाद हो गया और वे भाग खड़े हुए। इस दौरान सुरक्षा कर्मियों ने गेट बंद किए, लेकिन बाहरी लोग बाउंन्ड्री कूद कर निकल गए, जबकि एक 12 वर्षीय बालक परिसर में ही छूट गया था।

डंडा-बेसबॉल आदि से लैंस होकर पहुचे हमलावर

खबरों के तहत विवाद के कुछ समय बाद ही दर्जनों लोग डंडा-बेसबॉल सहित अन्य औजार से लैस होकर मेडिकल परिसर पहुच गए। जहां दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई हैं। जिसमें 2 छात्राएं सहित 9 स्टूडेंट लहूलुहान होकर घायल हो गए। उन्हे अस्पताल के आईसीसीयू सहित अन्य वार्डो में भर्ती किया गया है।

घटना के बाद से कॉलेज कैम्पस में जंहा तनाव का मौहाल बना हुआ है वही कॉलेज के डीन का कहना है कि बाहरी लोगो ने छात्रों को कार से कुचलने का प्रयास किए है। इस घटना की जांच पुलिस कर रही है और विवाद करने वालों की पहचान करने में जुट गई है।

Next Story