शहडोल

SHAHDOL: आईपीएल पर लग रहा था सट्टा, मोबाइल दुकान पर पुलिस का छापा

SHAHDOL: आईपीएल पर लग रहा था सट्टा, मोबाइल दुकान पर पुलिस का छापा
x
MP के शहडोल (Shahdol) में आईपीएल सट्टेबाज़ी फड़ पर छापे मार कार्रवाई की है।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) के बुढार (Budhar) में एक मोबाइल दुकान पर पुलिस ने छापा मारकर आईपीएल पर सट्टे लगाने वाली गैंग को पकड़ा है। उक्त मोबाइल दुकान पर पुलिस ने दबिश देकर जहां एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वही आरोपी के पास से 23 हजार रुपए जप्त किए हैं। वही आरोपी के साथी मौका पाकर भाग निकले। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस का मामना है कि आरोपी यह काम में काफी समय से लगा हुआ है। आरोपियो के पकडे जाने के बाद एक बडे नेटवर्क का पर्दाफास हो सकता है।

हर गेंद पर लग रहा था सट्टा

मिली जानकारी के अनुसार बुढ़ार के अस्पताल के समीप न्यू गुरुकृपा मोबाइल दुकान पर मोबाइल के माध्यम से आईपीएल की हर गेंद पर सट्टा लगा रहा था। पुलिस को मुखबिर से जैसे ही इसकी सूचना मिली एसडीओपी भरत दुबे के निर्देश पर कार्यवाही की गई।

एक मोबाइल और 23 हजार रुपए जप्त

थाना प्रभारी राजेश चंद्र मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया की गुरु कृपा मोबाइल दुकान में आशीष रोहरा पिता नानकराम निवासी वार्ड 11 लखेरन टोला आईपीएल का सट्टा लगा रहा था। जिस पर कार्रवाई की गई। उसके पास से पुलिस को 18 हजार रुपये का 1 नग मोबाइल और 32 हजरा रूपये कुल जप्त किए गए हैं।

अन्य चार आरोपियों की तलाश जारी

इस छापामार कार्यवाही में एक आरोपी को जहां गिरफ्तार कर लिया गया है। वही उसके साथी राहुल सिंह निवासी रुंगटा थाना अमलाई, अवि , संजय, व छोटू सभी निवासी बुढार भागने में सफल हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story