शहडोल

हथियार बंद बदमाशों ने कट्टे की नोक पर की लाखों की डकैती, नकदी सहित ले गए ज्वैलरी

हथियार बंद बदमाशों ने कट्टे की नोक पर की लाखों की डकैती, नकदी सहित ले गए ज्वैलरी
x
MP Shahdol News: शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम।

MP Shahdol News: एमपी के शहडोल में हाथियार बंद बदमाशों ने कट्रटे की नोक पर लाखों की डकैती को अंजाम दिया है और नकदी सहित घर से कीमती ज्वैलरी ले गए है। सूचना पर पहुंची शहडोल के जैतपुर थाना की पुलिस घटी इस वारदात के सबंध में जानकारी लेने के साथ ही पीड़ित परिवार के बयान के आधार पर जांच कार्यवाई कर रही है।

कट्टे की नोक पर वारदात

बताया जा रहा है कि जैतपुर थाना के खैरहनी गांव निवासी अरुणेन्द्र सिंह ने पुलिस को सूचना दिए कि बीती रात हाथियार बंद बदमाश उनके घर में घुसें है और घर के सदस्य को कट्टा लगाकर न सिर्फ घर में रखें 40 हजार नकदी एवं 6 लाख के आभूषण की डकैती डाल कर फरार हो गए है बल्कि मारपीट भी किए है।

इस तरह से बदमाशों ने की वारदात

पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि बदमाश उनके घर की दीवाल को तोड़कर अंदर घुसे है। जहाँ घर के अंदर मौजूद उनके पुत्र को गन प्वाइंट पर न सिर्फ ले लिए बल्कि उसके साथ मारपीट भी की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और पुलिस की जांच के बाद घटना से पर्दा उठ पाएगा, लेकिन जिस तरह से बदमाश घर में घुसकर घटना को अंजाम दिए है उससे तरह-तरह का संदेह पुलिस जता रही है।

सहमा है परिवार

जिस तरह से हाथियार बंद बदमाश घर में घुसकर उनके बेटे के साथ मारपीट की और कट्टे की नोक पर डकैती की घटना को अंजाम दिए है उससे पूरा परिवार सहमा हुआ है। तो वही इस घटना को लेकर खैरहनी गांव के लोगों मे चर्चा हो रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story