शहडोल

शहडोल के ब्योहारी में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
शहडोल के ब्योहारी में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज
x
शहडोल। शहडोल के ब्योहारी में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। मरीज युवक मुंबई से 18 तारीख को अपने गांव बुढ़वा पहुंचा था। बुढ़वा क्षेत्र के ध

शहडोल। शहडोल के ब्योहारी में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। मरीज युवक मुंबई से 18 तारीख को अपने गांव बुढ़वा पहुंचा था।

मिली जानकारी के अनुसार ब्योहारी के बुढ़वा क्षेत्र के धरी नंबर 2 में एक 20 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है। वह 18 मई को मुंबई से लौटकर शहडोल आया था, जिसका सैंपल लिया गया था।

रीवा: बार-बार खराब हो रही कोरोना जांच मशीन को हटाया गया, नई लगी, 80 सैंपलों की जांच भी हुई

कल रात ही उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया एवं आधी रात ही उसे गाँव से लाकर शहडोल के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

वहीँ कोरोना पॉजिटिव मिलने से ब्योहारी क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। प्रशासन अब उसके संपर्क में आने वाले लोगों की खोज में जुट गया है। इसके पहले शहडोल में गत माह 3 कोरोना पॉजिटिव केस मिले थें, जो उपचार के बाद स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं।

नया मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने ब्योहारी के बुढ़वा क्षेत्र के धरी नंबर 2 को कन्टेंटमेंट घोषित कर दिया है एवं सील कर दिया है।

रीवा आए उत्तरप्रदेश के प्रवासी मजदूर ने GEC में दम तोड़ा, मचा हड़कंप

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story