शहडोल

विवाद सुलझाने गई पुलिस पर आरोपी ने चढ़ा दी कार, बाल-बाल बचा आरक्षक

विवाद सुलझाने गई पुलिस पर आरोपी ने चढ़ा दी कार, बाल-बाल बचा आरक्षक
x

विवाद सुलझाने गई पुलिस पर आरोपी ने चढ़ा दी कार, बाल-बाल बचा आरक्षक

पुलिस आरक्षक राकेश सिंह मरावी कार को आता देख उसे रोकने का प्रयास किया। लेकिन कार में सवार आरोपियों ने गाड़ी रोकने के बजाय स्टेरिंग आरक्षक की ओर मोड़ दी।

Shahdol News: शहडोल। जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़े हुए हैं कि वह वे पुलिस पार्टी पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे। बीते दिनों विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर आरोपी ने कार चढ़ाने का प्रयास किया। गनीमत यह रही की आरक्षक अपनी सूझबूझ से बच गया।

वहीं बीते दिनों शहडोल के नजदीकी पड़ोसी जिले उमरिया में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस एसआई पर चाकू से हमला कर दिया गया था। वह जीवन मौत के बीच अस्पताल में संघर्ष कर रहा है। इस तरह बढ़ रहे हादसे अपराधियों के हौसले बुलंद होने की ओर इशारा कर रहा है।

विवाद सुलझाने पहुंची थी पुलिस

शहडोल जिले के अमलाई थाना पुलिस को सूचना मिली रूगटा कॉलोनी में कुछ लोग विवाद करने गए हैं। सूचना पाते ही पुलिस रूगटा की ओर रवाना हुई। पुलिस को बताया गया था कि आरोपी कार में सवार होकर आए हैं। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी वहां से निकल पड़े।

रास्ते में मिली कार

जानकारी के अनुसार पुलिस आरक्षक राकेश सिंह मरावी कार को आता देख उसे रोकने का प्रयास किया। लेकिन कार में सवार आरोपियों ने गाड़ी रोकने के बजाय स्टेरिंग आरक्षक की ओर मोड़ दी। गनीमत यह रही की आरक्षक आरोपियों के इरादे को भाप गए और दूर खड़े हुए। जहां कार चढ़ाने का प्रयास किया वही गाली देते हुए फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों में राजा उर्फ सूर्य प्रताप सिंह की पहचान कर ली गई है। साथ ही तीन अन्य आरोपियों की पहचान हुई है। बाकी के दो आरोपियों की पहचान की जा रही है।

मामला दर्ज

उक्त आरोपी राजा उर्फ सूर्य प्रताप सिंह सहित 5 लोगों पर पुलिस को जान से मारने का प्रयास, शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story