शहडोल

एमपी के शहडोल में नदी नहाने गई 3 नाबालिग लड़कियां डूबीं, रेस्क्यू टीम ने शव किया बरामद

Sanjay Patel
3 Jun 2023 10:42 AM GMT
एमपी के शहडोल में नदी नहाने गई 3 नाबालिग लड़कियां डूबीं, रेस्क्यू टीम ने शव किया बरामद
x
MP News: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में तीन नाबालिग लड़कियां नदी में डूब गईं। वह नदी में नहाने के लिए गई हुई थीं। अपनी सहेलियों को नदी में डूबता देख उनके साथ गई अन्य लड़कियों ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी।

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में तीन नाबालिग लड़कियां नदी में डूब गईं। वह नदी में नहाने के लिए गई हुई थीं। अपनी सहेलियों को नदी में डूबता देख उनके साथ गई अन्य लड़कियों ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। जिसके बाद मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंची और नदी से तीनों के शव बरामद किए गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पांच लड़कियां गई थीं नदी में नहाने

शहडोल जिले में शुक्रवार की शाम पांच लड़कियां नदी में नहाने गई हुई थीं। जिनमें से तीन नाबालिग लड़कियों की डूब जाने से मौत हो गई। दो लड़कियां सगी बहनें बताई गई हैं जबकि एक अन्य बच्ची शामिल है। इस दौरान दो अन्य लड़कियों ने जब सहेलियों को डूबते हुए देखा तो इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी गई। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। गोताखोरों की मदद से तीनों के शवों को बाहर निकाला गया। पीएम के बाद तीनों का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

इनकी हुई मौत

ब्योहारी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सौंता में स्थित झापर नदी में पांच लड़कियां नहाने के लिए गई हुई थीं। जिनमें तीन की डूबने से मौत हो गई। इनमें आरती पाल 14 वर्ष निवासी ग्राम सौंता, पारुल उर्फ शानू 8 वर्ष और पलक 12 वर्ष निवासी सिलवार जिला सीधी शामिल हैं। इनमें से दो सगी बहनें हैं जो अपने मामा राजू पाल के यहां ग्राम सौंता में किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई हुई थीं।

दो मृतक हैं सगी बहन

बताया गया है कि ब्योहारी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सौंता निवासी राजू पाल के घर में कोई कार्यक्रम था। दोपहर राजू पाल की 14 वर्षीय पुत्री आरती के साथ राजू पाल की भांजी पलक व पारुल दोनों सगी बहने हैं, इनके साथ दो अन्य बच्चियां घर से कुछ ही दूर पर स्थित झांपर नदी में नहाने के लिए गई हुई थीं। इस दौरान राजू की 14 साल की बेटी आरती डूबने लगी। जिसे बचाने के चक्कर में पारुल व पलक भी नदी के गहरे पानी में डूब गईं। इसकी जानकारी जब तक परिजनों को लगी तब तक इनकी मौत हो चुकी थी। तीनों का शव बरामद कर लिया गया है।

Next Story