सतना

एमपी के सतना में धारदार हथियार से युवक की हत्या, बिना कपड़ों के मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Rewa MP News
x
MP Satna News: युवक के शरीर में धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान मौजूद है।

MP Satna News: जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र स्थित एक मैरिज गार्डेन के समीप एक युवक की निर्वस्त्र हालत में लाश पाए जाने से सनसनी फैल गई। बताते हैं कि युवक के शरीर में धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान मौजूद है। परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने की शंका जाहिर करते हुए पुलिस से शिकायत की है। युवक के शव को देख कर पुलिस भी प्रथम दृष्ट्या युवक की मौत का कारण हत्या मान रही है। फिलहाल पुलिस द्वारा पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

लापता था युवक

कोलगवां पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त मंटू समुंदर पुत्र छेदीलाल समुंदर 32 वर्ष निवासी नगर निगम कालोनी डालीबाबा के रूप में की गई है। युवक रविवार से लापता था। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। इसी कड़ी में बीते दिवस परिजनों को पता चला कि युवक की निर्वस्त्र हालत में लाश एक मैरिज गार्डेन के समीप पड़ी हुई है। मौके पर पहुंचे परिजनों ने युव की शिनाख्त की। कोलगवां पुलिस द्वारा युवक के शव को पीएम के लिए सतना जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहाँ से युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

पीठ और हाथ में चोंट के निशान

बताया गया है कि युवक के शरीर में काफी गहरे चोंट के निशान है। सबसे अधिक पीठ और हाथ में चोंट के निशान बताए गए हैं। इस तरह से बिना कपड़ों के युवक की लाश का मिलना और शरीर में धारदार हथियार से हमला करने के निशान कई अनसुलझे सवालों को जनम देता है। फिलहाल इस घटना को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। घटना के सही कारणों का पता तो पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story