सतना

एमपी के सतना में लाठी से पीट कर युवक की हत्या, रीवा से बुलाए गई एफएसएल टीम

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

MP Satna News: बीते दिन पुलिस को खेत में लाश पड़ी होने की सूचना प्राप्त हुई थी।

MP Satna News: जिले के अमरपाटन (Amarpatan) थाना क्षेत्र में ओढ़की टोल प्लाजा के पास हाइवे में सड़क किनारे युवक की लाठी से पीट कर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पाकर मौके पर अमपाटन पुलिस द्वारा जांच की गई। साथ ही रीवा से फोरेंसिक टीम द्वारा जांच की गई। इसके अलावा सायबर सेल और डॉग स्कॉड की टीम भी मौके पर पहुंची थी। युवक की शिनाख्त जय भोंसले पुत्र बटेरू भोंसले निवासी वर्धा महाराष्ट्र हाल निवासी उमरी शिवराजी के रूप में की गई है।

बताया गया है कि बीते दिवस युवक की लाश खेत में होने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात उसे पीएम के लिए अमरपाटन स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवाने की व्यवस्था की गई। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। युवक की हत्या किसने और क्यों की इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा हत्यारों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

बंधक बना कर पीटा

पुलिस ने बताया कि युवक के सिर, पेट, कोहनी, घुटने में चोंट के निशान है। फोरेंसिक अधिकारियों की माने तो युवक को जांच में पता चला है कि युवक को बंधक बना कर पीटा गया है। सिर में लगी गहरी चोंट के कारण उसकी मौत हुई है। युवक की कलाई में बांधे जाने के निशान मौजूद है।

भिक्षाटन कर जीवन यापन

पुलिस ने बताया कि युवक खानाबदोश था। भिक्षाटन कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था। युवक और उसका परिवार पिछले दस दिन से उमरी शिवराजी गांव में डेरा बना कर रह रहा था। उसके साथ ही उसकी मां, सास, पत्नी के अलावा दो अन्य बुजुर्ग सदस्य रह रहे थे।

वर्जन

युवक की हत्या किए जाने की घटना सामने आई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। अभी आरोपियों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

संदीप भारती, थाना प्रभारी अमरपाटन

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story