सतना

एमपी के सतना में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, 6 बकरियों ने भी तोड़ा दम

एमपी के सतना में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, 6 बकरियों ने भी तोड़ा दम
x
MP Satna News: सतना में पिछले दिनों खेत में काम कर रहे युवक की बिजली गिरने से मौत हो गयी है।

MP Satna News: मौत कब किस रूप में सामने आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इसी कड़ी में बीते दिवस खेत में काम कर रहे युवक पर आकाशीय बिजली ने कुछ ऐसा कहर बरपाया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के शव को पीएम के लिए सतना जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि जिले के पोड़ी पुलिस चौकी अंतर्गत पिथौराबाद निवासी धनेन्द्र पटेल पुत्र गजेन्द्र पटेल 33 वर्ष बीते दिवस अपने खेत में काम कर रहा था। इसी दरमियान बारिश होने लगी। इससे पहले की युवक बारिश से बचने के लिए कहीं जा पाता तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली युवक पर जा गिरी। जिसके कारण युवक की मौके पर ही जान चली गई। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला वह युवक को लेकर अस्पताल गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गमों का टूटा पहाड़

इस घटना के कारण परिवार के लोगों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। बताते हैं कि युवक अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था। दो बहनों में वह इकलौता भाई था। उसकी दो छोटी बेटियां और एक बेटा है।

यहां बकरियां भी आई चपेट में

बताया गया है कि आकाशीय बिजली की एक घटना क्षेत्र के मनकहरी गांव में घटित हुई है। यहां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से आधा दर्जन बकरियों की मौत हो गई। बताते हैं कि मनकहरी निवासी मोनू पाल अपनी बकरियों को लेकर उन्हें चराने गया था। इसी दरमियान आकाशीय बिजली गिरने से बकरियों की मौत हो गई।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story